बैंक कर्मियों ने पत्रकार के साथ की अभद्रता

तीन दिनों से सरवर ना आने पासबुक अपडेट ना होने की जानकारी करने पहुंचा था पत्रकार

बैंक कर्मियों ने पत्रकार के साथ की अभद्रता

नवाबगंज (उन्नाव)। प्रदेश के मुखिया की लाख कोशिशो के बाद भी जिले में पत्रकारों का शोषण थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालात इतने ज्यादा भयावह हो चुके हैं की अब मौजूदा सरकार में किसी भी प्रकरण की जानकारी करने अगर गलती से भी पत्रकार चला जाए तो उस पर न जाने कितने मुकदमे पंजीकृत हो जाएं। 
 
मामला अजगैन कोतवाली क्षेत्र की चमरौली इंडियन इलाहाबाद बैंक का है। बताया जाता है शुक्रवार को जगदीशपुर निवासी विमलेश चंद्र अपने निजी कार्य हेतु बैंक पहुंचे थे। खाता से पैसे निकासी करने की जानकारी करनी चाही कि क्यों नहीं निकल रहे हैं। इतनी ही बात पर शाखा प्रबंधक की गैर मौजूदगी में मौजूद स्टाफ ने अपमानजनक शब्दों के साथ बहस शुरू कर दी। आरोप है कि धक्का मुक्की भी की गई। मामला बढ़ता देख पुलिस भी पहुंची। दोनों ही पक्ष को शांत कराया गया।
 
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया पिछले कई दिनों से पैसे निकासी में दिक्कतें आ रही हैं। कई दिनों से सरवर ना आने की समस्या बनी हुई है। कई घंटे धूप में खड़े होने के बाद भी पैसा नहीं निकल रहा है। मायूस होकर घर को बैरंग जाना पड़ता है। पूछताछ करने पर बैंक कर्मचारी अभद्रता पर उतारू हो जाते हैं। शुक्रवार को भी बैंक परिसर में भारी भीड़ दिखाई दी। कोतवाली प्रभारी अवनीश कुमार सिंह ने बताया मामले की जानकारी तो मिली थी पर शिकायती पत्र किसी भी पक्ष की तरफ से प्राप्त नहीं हुआ है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel