हाईवे जाम में 11 नामजद के साथ 600 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस ने सरकारी संपत्ति नुकसान के साथ विभिन्न धाराओं में अपनी तरफ से की रिपोर्ट दर्ज

हाईवे जाम में 11 नामजद के साथ 600 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मथुरा। गुरुवार को ग्रामीणों द्वारा जैंत पर किये गये हाईवे जाम की घटना में 11 नामजद के साथ 600 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। थाना जैंत पुलिस ने अपनी तरफ से यह रिपोर्ट दर्ज की है। जिसमें सरकारी कार्य में बाधा डालना, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, पुलिसकर्मियों से अभद्रता करने के साथ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है।
 
जैंत थाने पर दर्ज रिपोर्ट में उपनिरीक्षक राकेश चौहान ने बताया कि ग्रामीणों ने गुरुवार सुबह पूरे हाईवे पर कब्जा कर लिया। जिसके चलते एंबुलेंस, स्कूली बच्चे, राहगीर, स्टूडेंट्स के साथ कामकाजी लोग तीन घंटे परेशान रहे। ग्रामीण फौजी लोकेश प्रताप के हत्यारोपियों की तत्काल गिरफ्तारी को लेकर हाईवे पर कब्जा कर बैठ गए। साथ ही लोकेश के हत्यारों को फांसी दो नारेबाजी करने लगे।
 
समझाने पर यह लोग नहीं माने और पुलिसकर्मियों ने अभद्रता करने लगे। राजनीतिक लोग व जनप्रतिनिधियों ने भी समझाने का प्रयास किया लेकिन ये लोग नहीं माने। काफी मशक्कत के बाद कहीं जाकर हाईवे जाम खुला। सीओ सदर कुंवर आकाश सिंह ने बताया हाईवे जाम में पुलिस द्वारा 11 नामजद व 500 से 600 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
 
जैंत निवासी बंका, रोनो पुत्र लक्खो, ऊदल पुत्र रज्जो, नटवर पुत्र करतार बौहरे, जीतू पुत्र सरदार, राजू, महेश, राजू पुत्र लक्ष्मण, यश, पवन प्रताप पुत्र लक्ष्मण, जगवीर सिंह पुत्र हुकुम सिंह के साथ 500 से 600 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष