कार्यवाही नहीं होने पर पीड़ित पहुंचा एस पी की चौखट

कार्यवाही नहीं होने पर पीड़ित पहुंचा एस पी की चौखट

नवाबगंज (उन्नाव)।  नवाबगंज में युवक के साथ हुई लूट की शिकायत पर स्थानीय थाने से जब कोई कार्यवाही नहीं हुई तो युवक ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक की चौखट पर न्याय की गुहार लगाई। जहां उससे प्रार्थना पत्र लेकर संबंधित थाने को कार्यवाही के लिए निर्देशित कर दिया गया है।

  मामला अजगैन कोतवाली क्षेत्र के नवाबगंज कुसुंभी का बताया जाता है। जहां अभिषेक कुमार पुत्र संतोष कुमार निवासी कुसुंबी थाना अजगैन ने थाने में 22 मार्च 2024 को प्रार्थना पत्र देकर शिकायत की थी की बीते 21 मार्च 2024 को रात 9 बजे वह अपने ससुराल लखनऊ जा रहा था। तभी गांव के रहने वाले संजय पुत्र पूती और लवकुश रास्ते में मिल गए।

संजय ने कहा कि लखनऊ जा रहे हैं तुम्हें छोड़ देंगे। उनके साथ पीड़ित भी गाड़ी पर बैठ गया। नवाबगंज टोल प्लाजा के पास संजय और लवकुश ने युवक के साथ मारपीट की और जेब में रखे 45 हजार रुपए और मोबाइल भी छीन लिया। इस संबंध में की गई शिकायत की जांच उप निरीक्षक मोहम्मद कल्लन को सौंपी गई। उन्होंने बिना प्रार्थी से बातचीत और जानकारी किये अपनी रिपोर्ट लगा दी है। जांच रिपोर्ट में मारपीट और चोरी का कोई उल्लेख नहीं किया गया ।

घटना में घरेलू विवाद को शामिल कर लिया गया है। जबकि उनका पत्नी से कोई विवाद नहीं है। संजय और लव कुश जान से मारने की धमकी देते हैं। जिसके बाद पीड़ित अभिषेक कुमार ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक से घटना में कार्यवाही करने की गुहार लगाई।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel