इंडिया गठबंधन प्रत्याशी उज्जवल सिंह की ताबड़तोड़ जनसंपर्क ।

जमुना पार में राजनीतिक माहौल गरमाया।

 इंडिया गठबंधन प्रत्याशी उज्जवल सिंह की ताबड़तोड़ जनसंपर्क ।

स्वतंत्र प्रभात 
शंकरगढ़ प्रयागराज। 
लोकसभा चुनाव 2024 के समीकरण दिलचस्प हो चले हैं । यह अभूतपूर्व समीकरण इंडिया गठबंधन प्रत्याशी कुँवर उज्जवल रमण सिंह की जीत का खाका खींच रहे हैं । इंडिया गठबंधन के युवा प्रत्याशी कुँवर उज्जवल रमण सिंह ने अपने लोकसभा 52 संसदीय क्षेत्र में पहुंच कर जनसंपर्क कर रहे हैं जहां युवा प्रत्याशी का  अभिनंदन किया गया । 
 
जनसंपर्क करते हुए कुँवर उज्जवल रमण सिंह ने कहा कि प्रयागराज 52 संसदीय क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं पर कोई ध्यान नही दिया गया। उनके सांसद बनने पर ग्राम पंचायत स्तर पर कैंप लगाकर मूलभूत सुविधाओं का निराकरण निश्चित समय सीमा में होगा। उपस्थित जनता ने भारी उत्साह दिखाते हुए इंडिया गठबंधन प्रत्याशी कुँवर उज्जवल रमण सिंह को जीत का आशीर्वाद दिया।
 
उन्होंने कहा कि माताओं बहनों नौजवानों व बुजुर्गों का जिस तरह से आशीर्वाद मिल रहा है उसी से विरोधियों के हौसले पस्त हैं । 2024 लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कुँवर उज्ज्वल रमण सिंह को जीताकर भारतीय जनता पार्टी को करारा जवाब देने के लिए तैयार हैं , कुँवर उज्जव रमण सिंह ने कहा कि शंकरगढ़ कस्बे में व्यापारियों सहित आम जनमानस की समस्याओं के लिए ना तो बस स्टॉप बनवाया गया तथा क्षेत्र के अनेक गांव ऐसे हैं जहां आज भी लोग बारिश में कीचड़ से होकर निकलते हैं। 
 
 संसदीय क्षेत्र में भाजपा के द्वारा विकास के नाम पर लोगों से वोट लेकर अपना उल्लू सीधा करने का काम किया है जिसके चलते अब संपूर्ण प्रयागराज संसदीय क्षेत्र की जनता बदलाव चाहती है । अखिलेश यादव और सोनिया गांधी के हाथ को लोकसभा की जनता मजबूत करने का काम करेगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष