कानपुर जोन की पुलिस चुनाव के लिए एलर्ट, म.प्र. सीमा होगी बैरीकेड  - आलोक सिंह

कानपुर जोन की पुलिस चुनाव के लिए एलर्ट, म.प्र. सीमा होगी बैरीकेड  - आलोक सिंह

एडीजी जोन आलोक सिंह ने झांसी में मध्यप्रदेश की सीमा से लगने वाले जोन के जनपदों पर विशेष सुरक्षा वरतने की दी हिदायत , ललितपुर में भी परखी सुरक्षा व्यवस्था

स्वतंत्र प्रभात 
कानपुर। आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत एडीजी जोन आलोक सिंह ने कानपुर जोन के उन जनपदों को जो मध्यप्रदेश की सीमा से सटे हुए हैं बैरीकेडिंग लगाकर चैकिंग करने के निर्देश दिए हैं। एडीजी जोन ने मण्डलायुक्त कार्यालय, झॉसी में मध्यप्रदेश व उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती जनपदों के प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के साथ गोष्ठी कर  निर्वाचन को सकुशल सम्पन्न कराने के सम्बन्ध में विचार-विमर्श किया गया। इस दौरान डीआईजी कलानिधि नैथानी व अन्य अधिकारीगण भी मौजूद रहे।
 
 एडीजी जोन आलोक सिंह ने  पहले ही यह दिशा निर्देश दिए थे कि कानपुर जोन के अंतर्गत जितने भी जिलों से मध्यप्रदेश की सीमा लगती है उस पर विशेष निगरानी रखी जाएगी और किसी भी संदिग्ध हालातों पर कठोर कार्यवाही की जाएगी। कानपुर जोन के अंतर्गत आने वाले जिले इटावा, जालौन, झांसी और ललितपुर से मध्यप्रदेश की सीमा का काफी भाग लगता है।
FB_IMG_1712304468073
एडीजी ने ललितपुर का भी दौरा किया और वहां सुरक्षा कर्मियों के रुकने की व्यवस्था को चाक चौबंद इंतजाम करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कहा कि किन्हीं भी संदिग्ध हालातों से तुरंत कार्यवाही करके निबटना होगा। और मध्य प्रदेश की सीमा पर इस तरह की गतिविधियों पर विशेष निगरानी रखनी होगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष