श्री राम नगरी  अयोध्या में खनन माफिया का  आतंक जोरों पर

श्री राम नगरी  अयोध्या में खनन माफिया का  आतंक जोरों पर

 
स्वतंत्र प्रभात 
 
अयोध्या। खनन माफिया का दबदबा जारी दौलतपुर और और उसके आस-पास की सरकारी जमीनों पर प्रतिदिन कर रहे अवैध खनन माफिया के खिलाफ कब होगी कार्रवाई क्योंकि दरोगा के पुरव  का बताया जा रहा है खनन माफिया योगीराज में का ऐसे ही कार्रवाई होती रहेगी शासन प्रशासन इसमें शांत क्यों बैठा है सूत्रों की माने तो मोटी रकम देकर कराया जा रहा है।
 
खनन माफिया और रात में डंपर और जेसीबी लगाकर सरकारी जमीन पर कराया जाता है मामला दौलतपुर और शिरडी गांव का मामला यदि अगर कोई पत्रकार खबर चलता है तो उसको  जान से मारने की धमकी कम से कम इनके आमदनी का स्रोत शुरू से  निकाला जाए इतना पैसा आया कहां इतनी जमीन कहां से ली जा रही है सूत्रों के हवाले  आशीष यादव के द्वारा और इसमें कई लोग शामिल  है।
 
अवैध खनन  कराया जा रहा है मामला पूरा कलंदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत का खबर चलाने पर भी इनको नहीं है कोई डर लोगों को लगभग इन्होंने लाखों रुपए उधार दिए जिनका ऑडियो भी वायरल हुआ है और वीडियो लेकिन इस पर शासन शांत क्यों बैठा है यह सवाल उठता है बड़ा कि अगर ऐसे धर्म नगरी जहां प्रभु श्री राम ने जन्म दिया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने आगे मंदिर का उद्घाटन किया ऐसी जगह पर अगर ऐसा काम होता रहेगा।
 
इसलिए जिलाधिकारी के उच्च अधिकारी इस पर बात को महत्वपूर्ण से ध्यान दें ताकि आए दिन कभी-कभी डंपर से सूचना आई है मौत भी हो चुकी है एक से दो लोगों के लगभग सूत्रों द्वारा पता चला है मामला दौलतपुर क्षेत्र का इस मामला को कौन जिम्मेदार होगा सवाल उठता है शासन और प्रशासन की कुछ मिले भगत कर्मचारियों की।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel