लूट के दो ट्रक व फर्जी कागजात व मोबाइल बरामद!

लूट के दो ट्रक व फर्जी कागजात व मोबाइल बरामद!

स्वतंत्र प्रभात 
प्रयागराज।
तीन लूटेरे पुलिस के हत्थे चढ़ गए। जिनके कब्जे से लूट के दो ट्रक, मोबाइल व फर्जी कागजात बरामद किए गए हैं।मंगलवार को थाना शंकरगढ़ में पंजीकृत लूट के मुकदमे से संबंधित अभियुक्त महमूद खाँ पुत्र रमजान खाँ निवासी कलकोटिया थाना हरिदत्त नगर गिंरट जिला श्रावस्ती, अकील पुत्र इदरीश निवासी ग्राम असांव थाना सांगीपुर जिला प्रतापगढ़ को मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी शंकरगढ़  ने पुलिस टीम के साथ थाना शंकरगढ़ क्षेत्र के नारी बारी रिलायंस पेट्रोल पम्प के सामने से तीनों लूटेरों को गिरफ्तार किया।
 
थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त लूटेरों के कब्जे से प्रतापगढ़ से लूटी गई एक ट्रक, एक एंड्रॉयड स्मार्टफोन व कूटरचित प्रपत्र बरामद किये गये। अभियुक्तों उपरोक्त की निशांदेही पर एक अन्य अभियुक्त मोहम्मद नदीम पुत्र मोहम्मद सईद निवासी दांदूपुर पड़ान थाना लीलापुर जिला प्रतापगढ़ को गदाईपुर मऊआइमा रेलवे फ्लाईओवर के नीचे से गिरफ्तार कर, कब्जे से एक ट्रक बरामद किया गया।
 
उल्लेखनीय है कि दिनांक 28 व 29 फरवरी की रात्रि में शंकरगढ़ थाना क्षेत्रान्तर्गत अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री के पास से एक ट्रक के चालक को बंधक बनाकर ट्रक लूट लिया गया था। जिसमें शंकरगढ़ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लूटेरों की तलाश में जुटी हुई थी। सफल अनावरण के लिए पुलिस टीम लगाई गई थी। जिसके फलस्वरुप मंगलवार को लूटे हुए ट्रकों को बरामद करने में सफलता हासिल हुई। अभियुक्तगणों द्वारा पूछताछ के क्रम में बताया गया कि हमलोगों का एक संगठित अंतर्जनपदीय गिरोह है, पूर्व में भी हमलोगों द्वारा ट्रक चालकों को बंधक बनाकर कई लूट व चोरी की घटनाएं कारित की गयी है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष