गोरखपुर गोला क्षेत्र में छत के रास्ते से घर मे घुसे चोर, नगदी समेत महंगे गहने उड़ाए

सूचना पर पहुंचीगोला बाजार पुलिस ,जांच में जुटी

 गोरखपुर गोला क्षेत्र में  छत के रास्ते से घर मे  घुसे चोर,  नगदी समेत महंगे गहने उड़ाए

ब्यूरो/शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी- रिपोर्ट/बृजनाथ त्रिपाठी

गोरखपुर 3 अप्रैल।
गोला थाना क्षेत्र के ग्राम सभा पाण्डेयपार उर्फ डड़वा निवासी दुधनाथ यादव के घर में बीती रात छत के रास्ते चोर घर में घुसकर कमरे में रखा ट्रंक से एक अटैची निकाल कर  छत पर ले जा कर उसमें रक्खा 21 हजार नगद, सोने का एक  चेन, दो अंगुठी और झुमका  निकालकर  चम्पत हो गये। सूचना पर पहुंची गोला पुलिस मामले जांच पड़ताल में जुट गई है,

 मिली जानकारी के अनुसार ग्राम डड़वापार निवासी दुधनाथ का घर गांव के बाहर उत्तर पश्चिम कोने पर है। प्रति दिन की भांति मंगलवार रात को  पुरा परिवार घर में ताला लगा कर ओसारे में सो रहे थे। मध्य रात्रि में चोर घर के पिछे से छत पर चढ़कर सिढ़ी का कमरा खुला होने के कारण चोर आसानी से घर में घुस गये।

IMG-20240403-WA0085

घर में घुसने के बाद चोर दुधनाथ के छोटे पुत्र उपेन्द्र यादव के कमरे में रखा, ट्रंक का ताला तोड़ कर उसमे रक्खी अटैची निकाल कर छत पर ले गया वहां अटैची खोल कर उसमें रक्खा 21 हजार नगद सोने की एक तोले का चेन, आधा आधा तोले की दो अंगुठी और एक भर का झूमका निकाल कर  चम्पत हो गये।

    घर में चोरी होने की जानकारी परिवार जनों को सुबह हुआ। स्थित देखकर आवाक रह गये। और इसकी सुचना डायल 112 पर दिए। मौके पर पहुची डायल 112 नम्बर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.।

Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel