बीएससी की छात्रा का संदिग्ध परिस्थितियों में गांव किनारे मिला शव

बीएससी की छात्रा का संदिग्ध परिस्थितियों में गांव किनारे मिला शव

विशेष संवाददाता

अयोध्या। रौनाही थाना क्षेत्र चिर्रा मोहम्मदपुर निवासी बीएससी एजी की छात्रा 19 वर्षीय रूची यादव पुत्री संतोषकुमार का रेलवे लाइन के बगल गांव के पीछे तालाब में शव मिलने से क्षेत्र मे हड़कंप मच गया। बुधवार की शाम को पशुओं का चारा लेने गयी बीएससी की छात्रा के शव पाए जाने की सूचना पर थाना पुलिस महकमे के साथ पहुंचे एसपीआरए अतुलकुमार सोनकर प्रशिक्षु सीओ अरूणकुमार सिंह घटना स्थल पर पहुंचकर फोरंसिक टीम के साथ मौका मुआयना कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

पीड़ित परिजनों के अनुसार मृतक बीएससी एजी की छात्रा थी।बीती शाम खेत से पशुओं का चारा लेने के लिए खेत में गयी थी।काफी देर तक घर नहीं आने पर मोबाइल फोन से संपर्क करने पर फोन बंद पाया गया। किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए  रौनाही थाना पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराकर तालाश की जा रही थी।सुबह चाचा अशोक कुमार ने भतीजी का शव लाईन के किनारे तालाब में शव देखा।

मामले की सूचना थाना प्रभारी पंकज सिंह को देते ही मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपीआरए सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुचे। अधिकारी की देखरेख में शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel