लगातार 3 महीने में चार चोरियां होने से चोरों के हौसले बुलंद

लगातार 3 महीने में चार चोरियां होने से चोरों के हौसले बुलंद*

लगातार 3 महीने में चार चोरियां होने से चोरों के हौसले बुलंद

थाने से करीब तीन किमी दूर स्थित गांव में हुई चोरी, मचा हड़कंप

 
 
 
स्वतंत्र प्रभात
 
परिवार को कमरे में बंद कर जेवर-नकदी उड़ाई
 
हरदोई/टड़ियावां,  थाना क्षेत्र में हो रही चोरी की वारदातों ने लोगों का सुखचैन छीन लिया है। लोग इतना दहशत में हैं कि वह रात में रतजगा कर रहे हैं। फिर भी मौका पाते ही चोर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस इन चोरों पर शिकंजा कसने में पूरी तरह से नाकाम दिखाई दे रही है बीती रात फिर चोरों ने एक  और घर को खंगाल कर लाखों का माल पार कर आसानी से फरार हो गए।
 
रविवार की रात चोरों ने थाने से तीन किलोमीटर दूर पैनिहईया गांव में धावा बोला। सुभाष सिंह के दो मंजिला मकान में अलमारी व कमरे का ताला तोड़कर नगदी व जेवर रातोंरात उठा ले गए। घटना के समय चोरों ने मकान मालिक समेत पूरे परिवार को बाहर से कमरे के गेट में कुंडी लगाकर बंद कर दिया सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई वहीं थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पनीहैया गांव में हुई चोरी का मामला प्रथम दृष्टता से संदिग्ध प्रतीत हो रहा है मामले की जांच की जा रही है।
 
पहले भी हो चुकी यहां पर चोरी
पुलिस पिकेट ड्यूटी के पास भी दुकान में हुई थी चोरी
एक मार्च शुक्रवार की रात भड़ायल गांव में पीएनबी बैंक के बगल में गांव निवासी भाजपा के बूथ अध्यक्ष देवेंद्र सिंह की मोबाइल की दुकान के ताले तोड़कर भी लाखों की चोरी हो गई थी। रिपोर्ट लिखाने के लिए कई दिन तक पुलिस की चौखट मंझानी पड़ी। उसके बाद रिपोर्ट दर्ज की गई थी। यह चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। चोरी के फुटेज होने के बावजूद पीड़ित को कई दिन तक भटकना पड़ा था।
 
दो बार चोरी, रिपोर्ट एक भी नहीं हुई दर्ज*
हरिहरपुर कस्बे के बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष प्रेम कुमार गुप्ता ने बताया कि उनके घर से तीन फरवरी को चोरी हो गई थी। फिर 11 फरवरी को फिर से चोरों ने घर को निशाना बनाया। थाना पुलिस के कई चक्कर काटने के बाद भी कोई रिपोर्ट दर्ज नही की गई ।
 
एसपी के आदेश पर दर्ज हुई थी चोरी की रिपोर्ट
छह जनवरी को महुआचाचर निवासी विनीत की हरिहारपुर कस्बे में बर्तन की दुकान से सेंध लगा कर लाखों की चोरी हो गई थी। जिसका मुकदमा कई दिनों बाद एसपी के आदेश पर दर्ज हुआ था। अभी चोरी का खुलासा नहीं हुआ है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel