क्राइम ब्रांच ,एसडीएम और सीओ की सयुंक्त टीम की बडी कारवाई

मोहम्मदी खीरी,नगर में मिलावटी सरसो के तेल के कारखानों पर बड़ी छापेमारी

क्राइम ब्रांच ,एसडीएम और सीओ की सयुंक्त टीम की बडी कारवाई

स्वतंत्र प्रभात 
मोहम्मदी नगर के कडवे तेल के मानस. इंटरप्राइजेज और राघव इंटरप्राइजेज सहित अन्य गोदाम सील,मचा हडकंप  मिलावटी केमिकल हरे रंग का पैकेट मौके पर मिला, ये हरा रंग जीवन के लिए बेहद नुकसानदायक होता है , क्राइम ब्रांच ने हरे रंग का पैकेट अपने कब्जे में लिया, मिलावट खोरो में मचा हड़कंप,एक कारखाने से लगभग 3० कुंटल तेल मिलावटी मिला है।
 
पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने दोनों तेल के गोदाम को सीज कर दिया है, गौरतलब है कि मोहम्मदी नगर में बड़े पैमाने पर नकली कड़वे तेल की बिक्री की जा रही थी जिसमें आज क्राइम ब्रांच और प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर बड़ी कार्रवाई की है।
 
 उपजिलाधिकारी ने बताया कि जानकारी मे आया था कि नगर मे नकली कडुआ तेल बनाया जा रहा है,इसी क्रम में कार्रवाई की गई है ,खाद निरीक्षक की रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी इस संयुक्त कार्रवाई में प्रमुख रूप से उपजिला अधिकारी डॉक्ट अवनीश कुमार पुलिस उपाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह प्रभारी निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर आलोक कुमार सिंह ,एस.एस.आई एक तिवारी क्राइम ब्रांच के देवेंद्र कुमार ,योगेश तोमर ,प्रवीण चौधरी प्रमुख रूप से रहे।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel