बहन के प्रेम संबंध से नाखुश भाई ने चाकू से की हत्या

बहन के प्रेम संबंध से नाखुश भाई ने चाकू से की हत्या

कछौना, हरदोई। कोतवाली क्षेत्र कछौना के अंतर्गत ग्राम सभा रैंसों में भट्ठे के पास झाड़ियों में एक युवती का शव चाकू से हत्या कर फेंकने की घटना प्रकाश में आई है। युवती के चाल चलन को लेकर भाई ने घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी व क्षेत्राधिकारी अंकित मिश्रा, प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार ने घटना का स्थलीय निरीक्षण किया। हत्या की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
 
बताते चले कोतवाली कछौना क्षे2त्र के ग्राम रैंसों के पास स्थित ईंट भट्ठा के निकट झाड़ियां में वुधवार को एक युवती का गले में चाकू के वार से मृत अवस्था में शव मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, मृतका के गले में चाकू से वार करने के निशान थे। मृतका की पहचान साहिबा पुत्री मदनू निवासी सिम्मोर थाना पिहानी के रूप में हुई। मृतका अपने भाई भाभी के साथ पड़ोस में स्थित ईंट भट्ठे पर झोपड़ी में परिवार के साथ रहती थी। परिजनों के अनुसार जलील पुत्र भुल्ले नामक युवक से युवती का प्रेम प्रसंग था।
 
कई बार भाई ने मना किया, परंतु दोनों लोग नहीं माने। भाई साजिद बहन के चाल चलन से आजिज आकर मंगलवार की रात उसकी चाकू से हत्या कर शव को भट्टे के पास झाड़ी में फेंक दिया। सुबह ग्रामीणों के आवागमन से मृतका के शव को ग्रामीणों ने देखा।
 
जिसकी सूचना कछौना पुलिस को दी, इस घटना से जिले के आलाअधिकारी पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी, अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेन्द्र, क्षेत्राधिकारी अंकित मिश्रा, प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार ने घटना का स्थलीय निरीक्षण कर सभी बिंदुओं पर घटना की जांच की, स्थानीय लोगों व परिजनों की पूछताछ पर भाई ने अपनी बहन को मौत के घाट उतारने का मामला प्रकाश में आया। एक भाई के अहं से एक युवती मौत के घाट उतार गई। भट्ठा पर स्थित झोपड़ी में रुकने वाले परिवार दहशत में है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel