मण्डलायुक्त  ने नगर निगम द्वारा 03 सड़कों पर कराये जा रहे कार्यों का निरीक्षण ।

मण्डलायुक्त  ने नगर निगम द्वारा 03 सड़कों पर कराये जा रहे कार्यों का निरीक्षण ।

स्वतंत्र प्रभात।
ब्यूरो प्रयागराज।
महाकुम्भ-2025 के दृष्टिगत मण्डलायुक्त  विजय विश्वास पन्त ने नगर निगम द्वारा 03 सड़कों पर कराये जा रहे कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने अल्लापुर पुलिस चौकी से ओल्ड गेट रोड वाया बक्शी बांधी पम्पिंग स्टेशन बाघम्बरी गद्दी, बालसन चौराहा पेट्रोल पम्प से दर्शन चौराहा (अलोपी देवी मन्दिर के सामने) तथा घोस स्वीट हाऊस से शुक्ला मार्केट, ईश्वर शरण डिग्री कॉलेज, सलोरी का निरीक्षण करते हुए वहां पर कराये जा रहे सड़क चौड़ीकरण, सुदृढीकरण, पटरी, नाली / नाला निर्माण के कार्यों का निरीक्षण किया। 
 
निरीक्षण के दौरान कार्यदायी संस्था को कार्यों में गुणवत्ता सुनिश्चित करने के दृष्टिग्त आई०एस० मानक के अनुरूप चेकिंग करने तथा अभियन्ताओं को निरन्तर साइड विजिट करने के निर्देश दिये गये। साथ ही विजिट रजिस्टर में रिकार्ड की इण्ट्री पूर्ण न पाये जाने पर सम्बन्धित अधिकारी को फटकार लगाते हुए उसे शीघ पूर्ण कराये जाने के निर्देश दिये गये।
 
 इसी क्रम में कई स्थानों पर जी०एस०बी० में सैग्रीगेशन पाये जाने पर उसे तत्काल ठीक कराये जाने के निर्देश दिये गये। उन्होंने लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाये जा रहे झूंसी ककरा लीलापुर रोड का भी निरीक्षण किया तथा वहां पर भी सभी कार्यों में गुणवत्ता सुनिश्चित करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel