घर में भीषण आग लगने से हुआ सब कुछ स्वहा

घर में भीषण आग लगने से हुआ सब कुछ स्वहा

स्वतंत्र प्रभात

बिहपुर भागलपुर (बिहार) सोमवार की देररात बिहपुर प्रखंड के लत्तीपुर उत्तर पंचायत के वार्ड नंबर आठ महादलित टोला में एक घर में भीषण अगलगी की घटना हुई।जिसमें घर में अपनी पत्नी व बच्चों के साथ सो रहे स्वच्छताग्राही गोपाल रविदास ने जैसे तैसे घर से निकल जान बचाया।आसपास समेत पूरे टोले में इस अगलगी के बाद अफरा तफरी मच गया।लोग अपने स्तर से आग को बुझाने में जुट गए। लेकिन काबू पाने स पूर्व आग ने सबकुछ स्वाहा कर दिया।
 
इस अगलगी 25 हजार नकद राशि,करीब पांच क्विंटल मकई,गेंहूू व दाल आदि समेत कपड़े व चौकी व टेबूल आदि भी जल गया।जबक पांच बकरी की झुलसने से मर गई। मुखिया प्रतिनिधि विजय यादव द्वारा घटना की सूचना सीओ व थाना को दी गई।जिसके बाद मंगलवार की सुबह राजस्व कर्मचारी रामजी मौके पर पहुंचकर स्थिति व क्षति का आकलन किया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
 
पड़ोसियों ने कहा कि थोड़ी देर और अगर आग पर काबू न पाया जाता तो इस अगलगी की चपेट में टोले के अन्य घर भी आ जाता।पीड़ित परिवार का घटना के बाद से रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। बताया गया कि स्वच्छताग्राही गोपाल रविदास घर के पास ही छोटी किराना की दुकान भी चलाते हैं। दुकान के समान को रोज रात में घर में रखते थे।इस अगलगी में दुकान का भी सारा समान व मवेशी को खिलाने वाला चारा/भूसा भी राख हो गया।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel