सभासद में नगर पालिका प्रशासन पर लगाया अनियमितता का आरोप 

नगर पालिका से नौ बिंदुओं पर मांगी आरटीआई के तहत सूचना 

सभासद में नगर पालिका प्रशासन पर लगाया अनियमितता का आरोप 

स्वतंत्र प्रभात 
अहरौरा, मीरजापुर। नगर पालिका परिषद अहरौरा में लगातार तीन बार से कांग्रेस के सभासद इरशाद आलम ने नगर पालिका प्रशासन पर भारी वित्तीय अनियमितता का आरोप लगाते हुए जन सूचना अधिकार के तहत 9 बिंदुओं पर सूचना मांगी है । सभासद ने नगर पालिका प्रशासन से मांगा है कि 28 जनवरी 2024 को प्रकाशित अल्पकालिक निविदा में 23 स्थानो पर विकास कार्य /निर्माण कार्य कराए जाने का निविदा आमन्त्रित किया गया था।
 
सभासद कहना है कि घमहापुर चौराहा फ्लाईओवर के पास ,सार्वजनिक शौचालय के पूरब रोड से नहर पुल तक इंटरलॉकिंग कार्य , घमहापुर चौराहा ओवरफ्लाई के पास सार्वजनिक शौचालय के पूरब उत्तर साइड में इंटरलॉकिंग कार्य ,गोला कन्हैया लाल में मदन साव के मकान से अंजनी के मकान तक सीसी रोड व प्लास्टर के कार्य हेतू निविदा आमंत्रित किया था।
 
जब कि सभासद का आरोप है कि इसमें कई कार्य अच्छी स्थिति में है जिनका निर्माण अभी कुछ माह पूर्व ही कराया गया है । तो इस पर दोबारा निविदा कैसे निकाला गया। सभासद का कहना है कि उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री द्वारा भ्रष्टाचार में जीरो टॉलरेंस की नीति का अहरौरा नगर पालिका में धज्जियां उड़ाई जा रही है और भारी गोलमाल  कर धन के बंदर बाट की चाल चली गई है ।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel