आखिर कब आरोपी के घर गरजेगा बाबा का बुलडोजर

आखिर कब आरोपी के घर गरजेगा बाबा का बुलडोजर

स्वतंत्र प्रभात
अंबेडकरनगर। अपहरण  व धर्म परिवर्तन करने के आरोपी के घर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आखिर कब गरजेगा बुलडोजर आरोपी पुलिस को लगातार चकमा दे रहे है। पीड़िता गुड़िया ने गांव की गरीब हिंदुओं की लड़कियों को बहला फुसला  कर भगाने व उनके धर्म परिवर्तन करने का कुचल जोरो पर करने का आरोप लगाया है। पूरा मामला अहिरौली थाना क्षेत्र के बाला पैकौली के मजरे असन्ना गांव का है।
 
बीते वर्ष 27 सितंबर की सुबह करीब 5:30 बजे नित्य क्रिया करने गई पीड़िता की बहन को बहला फुसलाकर गांव के शाहबाज हुसैन और तुफैल अहमद पर अपहरण करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने कई माह तक मुकदमा नहीं दर्ज किया बाद में पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद अहिरौली पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण समेत अन्य धारा में मुकदमा पंजीकृत किया है।
 
वहीं पीड़िता का यह भी आरोप है कि विपक्षी बार-बार हत्या करने की धमकी देते रहते हैं और उसकी एक बहन को और भी अपहरण करने की धमकी देते हैं। पीड़िता के मुताबिक उधर उसकी मां का बहन के अपहरण व धर्मपरिवर्तन के चलते सदमे में मौत हो गई।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024