घर के बाहर खड़ी ई-रिक्शा चोरी करने वाले नहीं चढ़ रहे पुलिस के हत्थे

घर के बाहर खड़ी ई-रिक्शा चोरी करने वाले नहीं चढ़ रहे पुलिस के हत्थे

स्वतंत्र प्रभात
अलीगढ़,। घर के बाहर खड़ी की गई ई-रिक्शा को चोरी कर ले जाने वाले पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पा रहे हैं। पीड़ित ने कोतवाल को दुखड़ा सुना कर ई-रिक्शा को बरामद कराते हुए चोरों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही कराए जाने की गुहार लगाई है।थाना सासनीगेट के अवतार नगर पला साहिबाबाद गली नम्बर एक की रहने वाली राजकुमारी पत्नी सतीश कुमार ने अपना दुखड़ा सुनाया कि उसका पति ई रिक्शा चला कर अपने परिवार की गुजर -बसर करता है,


राजकुमारी उसके नाम ई रिक्शा जिसका नं0 यूपी 81 डीटी 9954 है। 3 फरवरी को उसका पति सतीश ई रिक्शा लेकर रोजाना की तरह चलाने गया था। और शाम को 11 बजे लाकर खड़ा कर दिया और चार्ज पर लगा दिया था। रात्रि में समय करीब 2.30 बजे उसके  घर से मेरा ई रिक्शा को कोई चोरी करके ले गया है। उसने काफी तलाशा किया किन्तु कोई पता नहीं चला है।


पीड़ित का कहना है कि पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुला लिया गया था, परंतु पुलिसकर्मी महज पूछताछ की औपचारिकता पूरी करते हुए किसी भी कार्यवाही के बिना वहां से चले गए थे। इसके कारण अभी तक उसकी रिक्शा बरामद नहीं हो पाई है और ना ही चोर पुलिस की गिरफ्त में आ सके हैं। पीड़ित चोरों को गिरफ्तार करते हुए अपने ई रिक्शा बरामद करानेकी गुहा गु र लगाई है। थाना प्रभारी सासनीगेट का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर घटनाक्रम की जांच करातेहुए चोरों की तलाश कराई जा रही है, जिन्हें बहुत जल्द गिरफ्तार कर चोरी हुई ई-रिक्शा को बरामद कर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel