फिर एक बार बडा हादसा होते होते बचा अनियंत्रित होकर पलटा डंफर ट्राला

फिर एक बार बडा हादसा होते होते बचा अनियंत्रित होकर पलटा डंफर ट्राला

 बांदा। शहर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत के ग्राम पंचायत मवई बुजुर्ग कासाघर के पास बीती रात एक बड़ा हादसा होते होते बचा।जानकारी के अनुसार आर्यावर्त बैंक से कुछ ही दूर पर एक डंम्फर ट्राला ट्रक ओवर टेक करने के दौरान अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक दुकान पर  पलट गया। घटना में चालक बाल बाल बचा। वहीं बस्ती के रहने वाले स्थानीय ग्रामीण होरी लाल वर्मा ने बताया कि बीती रात करीब 1 बजे अचानक से तेज आवाज धड़ाम की हमें सुनाई दी।

आनन फानन बाहर जाकर देखा तो ट्रक ट्राला पलटा गया था। हमने तुंरत देखा और चालक को बाहर निकाला चालाक को हल्की फुल्की चोटें आई हैं।  वहीं हमारी दुकान डिब्बा रखा था वो ट्रक की चपेट में आ गया जिसमें डिब्बा पूरी तरह से व उसमें रखा खाने पीने आदि समान टूट गया है लगभग 20 हजार तक का नुकसान हुआ है। ग्रामीण  दीपू ने बताया कि हर रोज यहां पर घटनाऐ हो रही है, जिम्मेदार अधिकारी आखिर इस ओर क्यों नहीं ध्यान दें रहे हैं , अभी  हाल ही में 3 दिन पहले ट्रक ट्राला ने दो हादसा कर चुके थे जिसमें 2 बाइक सवार युवकों ने दम तोड़ चुके थे।

और शुक्रवार को शंकर जी मंदिर के पास एक अज्ञात ट्रक ने भैंस को टक्कर मार दिया था जिसमें भैस की कुछ घंटे बाद मौत हो गई थी।आज शनिवार को  यहां पर एक बड़ा हादसा होते होते बच गया अगर यह हादसा दिन में हुआ होता तो ना जाने कितनी बड़ी अनहोनी हो सकती थी।हमारी मांग है कि 2 या 3 जगहों पर स्पीड ब्रेकर बनवा दिया जाये तो इस तरह की घटनाएं नहीं होंगी ।वहीं ट्रक डंपर ट्राला चालक दीपक पुत्र जसवंत निवासी फतेहपुर ने बताया कि  दूसरे ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान दूसरे ट्रक ने अपनी गाड़ी ज्यादा घुमा दी जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। ट्रक डंपर महोबा से गिट्टी लेकर प्रतापगढ़ जा रहा था।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel