विज्ञान प्रदर्शनी में बच्चों ने दिखाया हुनर

विज्ञान प्रदर्शनी में बच्चों ने दिखाया हुनर

रूद्रपुर, देवरिया।

शनिवार को आर एस मेमोरियल स्कूल बजरंग चौराहा में विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन हुआ। इस प्रदर्शनी में  बच्चों ने अपने हुनर का शानदार प्रदर्शन किया। मुख्य रूप से कक्षा 4 के आयुष्मान राव और राज गुप्ता द्वारा बनाया गया मिसाइल आकर्षण का केंद्र रहा। जिसको प्रथम पुरस्कार दिया गया। कक्षा 7 से तमन्ना राव, सूक्षमा यादव के द्वारा बनाए गए ज्वालामुखी को दूसरा पुरस्कार मिला तथा कक्षा 8 से अंश चौधरी और सिद्धार्थ राव के द्वारा बनाए गए रिवॉल्विंग ग्लोब को तीसरा पुरस्कार मिला।

इस प्रदर्शनी में अदिति, प्रिया, तनु, राजनंदिनी, प्रियांशी, रंजीत, सांवी, रिशु, हिमांशु, ज्योति,आराध्या, नवीन,अनुभव, अभिनव, विवेक, आदर्श, सत्यम, अंशिका, गोविंद , अनुष्का, रिद्धि, आयुषी, सुमन,रिंकू , अंशु, अंश,आंचल , ज्योति,अपर्णा, वंदना, आयुषी,अनामिका, रतनवीर आदि बच्चों ने हिस्सा लिया। प्रबंधक ब्रम्हानन्द कहा कि इस तरह के आयोजन से बच्चो के अंदर कुछ नया करने की प्रेरणा मिलती है।

गावो में प्रतिभाएं बहुत है बस उन्हें प्रोत्साहन की जरूरत है।इस तरह के प्रोग्राम से छुपी प्रतिभा को आगे आने का अवसर मिलता है।प्रिंसिपल कृपांशु सिंह ने इस आयोजन को सफल बनाने के लिए अध्यापकों और बच्चो को धन्यवाद दिया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel