कार्य बहिष्कार कर आशा बहू ने किया प्रदर्शन

सरकार की मांग पूरा करने पर ही काम पर वापस लौटेंगे आशा बहू

कार्य बहिष्कार कर आशा बहू ने किया प्रदर्शन

स्वतंत्र प्रभात 
लंभुआ। सुल्तानपुर
लंभुआ महिला अस्पताल पर आशा बहुओं ने जोरदार प्रदर्शन किया और नारेबाजी की।आशा बहू कल्याण समिति की पदाधिकारी सीमा सिंह तथा उमा सिंह के नेतृत्व में जोरदार प्रदर्शन किया गया और कहा कि हम लोग मुख्यमंत्री को पत्र भेज कर भी अपनी समस्या से उन्हें अवगत करा चुके हैं और लखनऊ में धरना प्रदर्शन भी कर चुके हैं। मुख्यमंत्री से तो बात नहीं हो सकता की लेकिन विभागीय उच्च अधिकारियों से वार्ता हुई।
 
हमारी मांग है कि आशा बहू एवं आशा संगिनी को स्थाई कर्मचारी बनाया जाए। हम लोगों को एक मजदूर को जो पैसा मिलता है उतना भी नहीं मिलता पैसा टुकड़ों में दिया जाता है उसे एक साथ दिया जाना चाहिए। सरकार की हर योजनाओं का क्रियान्वयन हम लोग करते हैं और पूरा सहयोग देते हैं। इसके बावजूद सरकार हमारी सुन नहीं रही है इसलिए हम लोग कार्य बहिष्कार किए हुए हैं और जब तक सरकार हमारी मांग को नहीं मान लेती है तब तक हम लोग कार्य बहिष्कार पर रहेंगे।
 
सरकार ने अगर हमारा साथ नहीं दिया तो हम भी सरकार का साथ नहीं देंगे। हमें शीघ्र स्थाई कर्मचारी का दर्जा दिया जाए और मानदेय ₹18000 से कम ना दिया जाए। मौके पर ब्लॉक अध्यक्ष सुमन शुक्ला, उपाध्यक्ष उमा सिंह संगिनी, महामंत्री सीमा सिंह संगिनी कोषाध्यक्ष कुसुम देवी नीलम मिश्रा पूनम सरोज आशा देवी मीना देवी सुनीता वर्मा संगीता सिंह नीलम सिंह, कुमारी मनीषा आदि काफी संख्या में आशा बहू मौजूद थी।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024