दो वर्ष से की जा रही शिकायतों पर नहीं जाग रहा विकास प्राधिकरणःपं. केशव देव

बिना नक्शा पास अवैध बने भाजपा, पार्टी एवं सांसद के कैंप कार्यालय पर कब होगी कार्यवाही? तहसील समाधान दिवस में की गई शिकायत का कर दिया जाता है फर्जी निस्तारण ।

दो वर्ष से की जा रही शिकायतों पर नहीं जाग रहा विकास प्राधिकरणःपं. केशव देव

विकास प्राधिकरण के अधिकारियों का खुला भ्रष्टाचार

स्वतंत्र प्रभात 
अलीगढ़,। सत्ताधारी पार्टी के अवैध बने जिला कार्यालय एवं सांसद के कैंप कार्यालय और असदपुर कयाम में बने भारतीय जनता पार्टी के बिना नक्शा पास अवैध कार्यालय पर कार्यवाही की मांग को लेकर 3 फरवरी 2024 को तहसील समाधान दिवस में  शिकायत की गई थी। भ्रष्टाचार विरोधी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरटीआई एक्टिविस्ट  पंडित केशव देव गौतम के द्वारा शिकायती प्रार्थना पत्र दिया था।  17 फरवरी 2024 को विकास प्राधिकरण के अधिकारियों ने पूर्व की तरह ही शिकायत का फर्जी निस्तारण कर सत्ताधारी पार्टी के कार्यालय एवं सांसद सतीश गौतम के कैंप कार्यालय पर कार्यवाही करने में घुटने टेक दिए ।


पिछले दो वर्ष से बराबर पंडित केशव देव गौतम आरटीआई एक्टिविस्ट राष्ट्रीय अध्यक्ष भ्रष्टाचार विरोधी सेना द्वारा भारतीय जनता पार्टी के अवैध बने जिला कार्यालय की शिकायत एवं सांसद सतीश गौतम के कैंप कार्यालय विद्यानगर एवं समाजवादी पार्टी कार्यालय की की जा रही है, लेकिन कार्यवाही नहीं हो रही है। इधर समाजवादी पार्टी के बने जिला कार्यालय पर विकास प्राधिकरण ने एक ही शिकायत पर नोटिस जारी कर वाद दायर दर्ज भी कर दिया गया है।


अब सोचने वाली बात है कि सत्ताधारी पार्टी का अवैध रूप से कार्यालय बन गया उद्घाटन भी हो गया। विकास प्राधिकरण के अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों को सब पता है, लेकिन कार्यवाही के नाम पर जीरो बटा सन्नाटा है। दूसरी तरफ विपक्षी पार्टी के कार्यालय पर कार्यवाही करने के लिए विकास प्राधिकरण का कानून चल रहा है। तो दूसरी तरफ शहर में गरीब लोगों व्यापारियों पर कार्रवाई की जाती है।

प्राधिकरण के अधिकारियों से लेकर कर्मचारी एवं निजी दलाल भ्रष्टाचार में लिप्त हैं ,कई कॉलोनी पर विकास प्राधिकरण बुलडोजर चला चुका है, लेकिन अवैध बने भारतीय जनता पार्टी के असदपुर कयाम पर और विद्यानगर सांसद सतीश गौतम के कैंप कार्यालय पर बुलडोजर कब चलेगा? या फिर विकास प्राधिकरण का बुलडोजर केवल गरीबों के लिए है। पंडित केशव देव गौतम आरटीआई एक्टिविस्ट राष्ट्रीय अध्यक्ष भ्रष्टाचार विरोधी सेना का कहना है  सत्ताधारी पार्टी के कार्यालय एवं सांसद के कैंप कार्यालय व समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर विकास प्राधिकरण का बुलडोजर चलेगा?

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel