देवरिया कोतवाली में बारातियो से हुआ विवाद ,दबंग दूल्हे के घर चढ़ कर रिस्तेदारो को पीटा, दो घायल एक का सिर फूटा

खजनी थाना क्षेत्र सतुआभार से देवरिया कोतवाली गई थी बारात, आधा दर्जन बाइक पर आए  हॉकी डंडे से लैस बदमाश, दूल्हे के रिस्तेदारो को पीटा ,दो महिला एक पुरुष घायल

देवरिया कोतवाली में बारातियो से हुआ विवाद ,दबंग दूल्हे के घर चढ़ कर रिस्तेदारो को पीटा, दो घायल एक का सिर फूटा

ब्यूरो/शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी

गोरखपुर जनपद के  खजनी थाना क्षेत्र ग्राम सभा सतुआभार मे दबंगो के आतंक से गांव में दहशत फैल गया ,आधा दर्जन की संख्या में बाइक से आये बदमाश दूल्हे के घर धावा बोल दिया। जिसमे महिला समेत पुरुष भी चोटिल हो गए। घटना की चर्चा गांव में जंगल के आग की तरह फैल गई । घटना में दूल्हे के रिश्तेदार का सिर फोड़ कर महिलाओं को पीट कर चोटिल किया गया। पुरुषों के गैर मौजूदगी में दबंगो ने दूल्हे के घर कहर बरसा दिया ,जिससे गांव में माहौल गर्म है।

बताते चले खजनी थानां क्षेत्र ग्राम सभा सतुआभार से देवरिया कोतवाली में बीते दिन बारात गई थी । द्वारपूजा के दौरान  दूल्हे के रिश्तेदार  दयाशंकर प्रजापति और हरिशंकर व रामशुफल में किसी बात पर कहा सुनी हो गई । लोगो ने इज्जत का हवाला देकर शांत कर दिया। वही  विवाद की आग सुलग रही थी। शादी रस्म पूर्ण होने के बाद  हरिशंकर पक्ष के लोगो ने कुछ बदमाशो को लेकर दूल्हा के घर सतुआभार में सुबह चार बजे हॉकी डंडे से लैस होकर चढ़ गए ।

मौके पर महिलाएं दिखी तो उन्हें पीट कर आंशिक चोटिल कर दिए । उसी दौरान  दयाशंकर प्रजापति आ गया दबंग उसपर टूट पड़े और उसको मार कर सिर फोड़ दिया । घायल दयाशंकर प्राथमिक इलाज कर खजनी पुलिस को सूचित किए । घटना के बाद गांव  में  सनसनी फैल गई ,  और घटना चर्चा का विषय बन गया।

उक्त मामले पर क्षेत्राधिकारी खजनी ने बताया मामला अभी मेरे सज्ञान में नही है ,जांच करवाकर कार्यवाही की जाएगी। 

Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel