पुलिस कर्मियों के विरुद्ध शीघ्र कार्रवाई नहीं तो भाजपा के 50 से अधिक पार्षद देगें सामूहिक इस्तीफा

पुलिस कर्मियों के विरुद्ध शीघ्र कार्रवाई नहीं तो भाजपा के 50 से अधिक पार्षद देगें सामूहिक इस्तीफा

स्वतंत्र प्रभात 
सत्यवीर सिंह यादव
अलीगढ़,। नुमाइश में भाजपा पार्षद के साथ पुलिस द्वारा अभद्रता करने के विरोध में बाराद्वारी स्थित महापौर के आवास पर भाजपा पार्षदों आरोपी पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। मांग पूरी नहीं होने पर भाजपा के 50 से अधिक पार्षदों ने सामूहिक इस्तीफा देने की चेतावनी दी है, वही महापौर ने पार्षदों को न्याय मिलने तक लड़ाई लड़ने की बात कही है।


महानगर के वार्ड नंबर 36 के पार्षद राजकुमार के साथ पुलिस द्वारा दो दिन पूर्व अभद्रता की गई थी तैयारी देने के बाद भी अभी तक आरोपी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की गई है इसी को लेकर आज प्रदर्शन किया गया है और हमारी मांग है कि आरोपी पुलिस कर्मियों के विरुद्ध शीघ्र कार्रवाई की जाए अगर कार्रवाई नहीं की गई तो भाजपा के 50 से अधिक पार्षद सामूहिक रूप से अपने पद से इस्तीफा देंगे।


महापौर प्रशांत सिंघल ने बताया कि हमारे पार्षद भाइयों को न्याय मिलेगा आज हमने एसपी सिटी से मिलकर पुलिस द्वारा नुमाइश में पार्षद से की गई अभद्रता की शिकायत की है । एसपी सिटी ने हमें जांच कर कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। मैं पार्षद भाइयों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा हुआ हूं अगर कार्रवाई नहीं होती है तो चाय थाने का गिराव करें चाय किसी भी संवैधानिक तरीके से जो भी लड़ाई लड़ी जाएगी वह पार्षदों के साथ उसे लड़ाई को लडूंगा।


पीड़ित पार्षद राजकुमार ने बताया कि रविवार की रात्रि नुमाइश देखने के के लिए बाइक द्वारा परिजनों के साथ आए थे।मुझे नितिन वसंत हमारे वाले में इसी दौरान पुलिसकर्मियों ने उनकी बाइक रोक दी तो उन्होंने कहा कि यहां पर नगर निगम का कैंप लगा हुआ है कैंप तक सभी नगर निगम कर्मचारियों की बाइक जाती है इस पर एक संस्कार आए और उनका गला पड़कर उनके साथ मारपीट करने के साथ अभद्रता की जानकारी होने पर भाजपा नेता राकेश सहाय भी मौके पर आ गए । लेकिन पुलिस द्वारा जमकर अभद्रता की गई।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel