सिलापथार में नाथ योगी सम्मेलन एवं नाथ योगी छात्रा संघ के संयुक्त बैठक । नाथ योगी विकास परिषद असम के जरिए सामग्री का वितरण। 

सिलापथार में नाथ योगी सम्मेलन एवं नाथ योगी छात्रा संघ के संयुक्त बैठक । नाथ योगी विकास परिषद असम के जरिए सामग्री का वितरण। 

स्वतंत्र प्रभात 
असम धेमाजी जिला से संजय नाथ की खास रिपोर्ट -14 फरवरी। 
 
असम प्रदेश नाथ योगी सम्मेलन और नाथ योगी छात्रा संस्था धेमाजी जिला समिति के सहयोग में आज सिलापथार के नतुन गांव सर्बजनिन काली मंदिर के परिसर में एक बैठक का आयोजन किया।  बैठक की अध्यक्षता की सम्मेलन के जिला अध्यक्ष कुशल नाथ ने की तथा बैठक के उद्देश्यों व्यान किया  छात्र संघ के जिला सचिव प्रसन्न नाथ ने। 
 
बैठक में असम प्रदेश नाथ योगी सम्मेलन और जिला नाथ योगी छात्र संघ के धेमाजी जिला समिति के तीसरे द्विवार्षिक सत्र और धेमाजी जिले में नाथ योगी छात्र संघ की केंद्रीय समिति के शपथ ग्रहण समारोह अनुष्ठान आयोजन पर विस्तार रूप में चर्चा के साथ  कई  महत्वपूर्ण लिखित प्रस्ताव लिया गया।
IMG-20240214-WA0017
 बैठक में नाथ योगी विकास परिषद असम से धेमाजी जिले के लिए भेजा गया सिलाई मशीन लाभार्थियों वितरित की गईं।
 बैठक में नाथ योगी छात्र संघ के केंद्रीय महासचिव दीपक नाथ, उपाध्यक्ष परितोष नाथ, संगठन सचिव राजेंद्र नाथ, नाथ योगी उन्नयन परिषद असम के धेमाजी जिला सदस्य संजय नाथ, नाथ योगी छात्र संघ के जिला सचिव प्रसन्न नाथ,सम्मेलन के जिला सचिव  सजल कुमार नाथ सहित भारी संख्या में लोगो ने बैठक में भाग लिया। मशीन प्राप्त लाभार्थियों को सदुपयोग करने के लिए उन्न्यन परिषद की तरफ से जिला सदस्य संजय नाथ ने आह्वान किया।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel