बांस बल्लियो पर दौड़ती विधुत लाइन, और लंबा चौड़ा स्टीमेट बनाकर उपभोक्ताओं का शोषण कर रहे हैं अधिकारी

सारे नियम ताक पर रखकर मनमाने तरीके से काम कर रहे हैं यहां के जेई वा अन्य अफसर

बांस बल्लियो पर दौड़ती विधुत लाइन, और लंबा चौड़ा स्टीमेट बनाकर उपभोक्ताओं का शोषण कर रहे हैं अधिकारी

स्वतंत्र प्रभात
लखनऊ। बांस बल्लियो पर दौड़ती विधुत लाइन और विभागीय अधिकारी जान कर भी अन्जान। यह हाल है बनी विद्युत उपकेंद्र का। यह ऐसी लापरवाही है जिससे कभी भी कोई बड़ी घटना घट सकती है।
बनी विद्युत उपकेंद्र के अधिकारी जानकर ऐसी मनमानी कर रहे हैं ताकि जब कोई कनेक्शन के आए तो उसको दूरी का हवाला देकर लंबा चौड़ा स्टीमेट बना दिया जाए।
 
यही यहां पर यही हो रहा है। रसूखदार लोगों के लिए यहां के जेई साहब की पूरी अनुकम्पा है क्या ऐसे जेई पर बिजली विभाग के अधिकारी कार्यवाही करेंगे?  बनी उपकेंद्र पर लगभग 4 वर्षों से तैनात अवर अभियंता रूपेश सिंह की सैह पर 2-2 सौ मीटर तक केबल बांस बल्लियो पर बाधकर लाइन दौड़ाई गयी है।
 
 कटी बगिया से मोहान मार्ग पर बेंती गाँव के आगे और लतीफ नगर चौराहे से लगभग दो सौ मीटर पहले खेतों से लगभग दो सौ मीटर बांस बल्लियो पर लाइन दौड़ाई गयी है। यह हाल एक ही जगह नहीं बल्कि बनी उपकेंद्र के अन्तर्गत पूरे क्षेत्र में देखने को मिल सकता है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024