हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मौलाना तौकीर रजा का फूंका पुतला

सैकड़ो की संख्या में हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता रहे मौजूद

हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मौलाना तौकीर रजा का फूंका पुतला

स्वतंत्र प्रभात 
पलिया कलां खीरी। हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मौलाना तौकीर रजा द्वारा भड़काऊ बयान बाजी करने के विरोध में पलिया नगर के स्टेशन रोड पर मौलाना तौकीर रजा का पुतला फूंका,आपको बता दे कि उत्तराखंड के हल्द्वानी में दंगाईयों द्वारा प्रसाशन पर हमला किये जाने के बाद मौलाना तौकीर रजा द्वारा बरेली में भीड़ इकट्ठा कर भड़काऊ बयान के साथ साथ दंगाईयों द्वारा हिंदुओ की दुकानों में तोड़ फोड़ व मारपीट किये जाने के विरोध में हिन्दू युवा वाहिनी एवं हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने विरोध जताते हुए।
 
पलिया नगर के स्टेशन रोड पर तौकीर रजा का पुतला फूंका एवं उपजिलाधिकारी महोदय पलिया द्वारा माननीय मुख्यमंत्री महोदय को संबोधित ज्ञापन भेजा ज्ञापन में सभी कार्यकर्ताओं ने मौलाना तौकीर रजा एवं दंगाईयों की रासुका के तहत गिरफ्तारी और दंगाईयों के घरों पर बिल्डोजर चलवाने की मांग की।
 
इस दौरान हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता राज कुमार राठौर ,सत्येंद्र मिश्रा,सक्षम शुक्ला,विक्की गुप्ता ,बलराम,प्रहलाद,राजीव,सुधीर,संजय राठौर, दुलारे कश्यप, कमल कश्यप,सर्वेश कुमार ,पवन सिंह ,गीरीश,आकाश कुमार,नितेश गुप्ता, विष्णु शर्मा, राजेश मौर्या सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel