लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित आरओ,एआरओ प्री परीक्षा जनपद में नकलविहीन व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न

जनपद के 19 परीक्षा केंद्रों पर दो पालियों में आयोजित हुई आरओ,एआरओ की परीक्षा

 लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित आरओ,एआरओ प्री परीक्षा जनपद में नकलविहीन व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न

स्वतंत्र प्रभात
अमेठी। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित समीक्षा अधिकारी,सहायक समीक्षा अधिकारी प्री परीक्षा जनपद में नकलविहीन व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई। परीक्षा को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करने के लिए जिलाधिकारी निशा अनंत व पुलिस अधीक्षक डॉ इलामारन जी ने संयुक्त रूप से अमेठी के शिव प्रताप इंटर कॉलेज व सरयू देवी सरस्वती इंटरमीडिएट कॉलेज का स्थलीय निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया एवं ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
 
इस दौरान डीएम व एसपी ने परीक्षा कक्ष, सीसीटीवी कंट्रोल रूम आदि का गहनता से निरीक्षण किया तथा परीक्षा को नकलविहीन व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। इसके अतिरिक्त परीक्षा में लगाए गए सेक्टर मजिस्ट्रेट व स्टैटिक मजिस्ट्रेट भी लगातार अपने-अपने क्षेत्र में भ्रमणशील रहकर परीक्षा को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराया।
 
बताते चलें की आरओ,एआरओ प्री परीक्षा जनपद के 19 परीक्षा केंद्रों पर दो पालियों में पूर्वाह्न 9:30 बजे से पूर्वाह्न 11:30 बजे तक एवं अपराह्न 2:30 बजे से अपराह्न 03:30 बजे तक आयोजित हुई, दोनों पालियों में निर्धारित परीक्षार्थियों 8064 में से प्रथम पाली में 2515 व द्वितीय पाली में 2534 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel