शैक्षिक तकनीकी का सशक्त माध्यम है स्मार्टफोन -उपेन्द्र

रक्षा राव महाविद्यालय में 44 फोन का वितरण

शैक्षिक तकनीकी का सशक्त माध्यम है स्मार्टफोन -उपेन्द्र

रूद्रपुर, देवरिया।

द्वाबा अंतर्गत नारायणपुर स्थित रक्षा राव राजनाथ राव महाविद्यालय में शनिवार को स्वामी विवेकानंद युवा सशक्तिकरण योजना के तहत निशुल्क स्मार्टफोन का वितरण किया गया। स्मार्टफोन प्रकार विद्यार्थियों के चेहरे के खिल उठे।कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष बंधु उपेंद्रनाथ सिंह ने 44 छात्र छात्राओं को स्मार्टफोन का वितरण किया।

इस अवसर पर छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि युवाओं को तकनीकी रूप से सशक्त करने के लिए उत्तर प्रदेश के भाजपा सरकार की यह एक महत्वपूर्ण योजना है। जिसके तहत स्मार्टफोन व टैबलेट का वितरण किया जा रहा है। उन्होंने छात्राओं का आह्वान किया कि स्मार्टफोन के माध्यम से अपनी पढ़ाई की गतिविधि को तकनीकी रूप से प्रभावशाली बनाएं। उन्होंने स्मार्टफोन के दुरुपयोग के प्रति भी आगाह किया। श्री सिंह ने कहा कि कछारांचल में महाविद्यालय खोलकर प्रबंधक डा विरेन्द्र बहादुर राव ने एक पुनीत कार्य किया है। जिसके माध्यम से कछार के छात्र-छात्राओं को उच्च शिक्षा ग्रहण करने का अवसर मिल रहा है।

महाविद्यालय के निदेशक डॉक्टर शैलेंद्र राव ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया व उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा निशुल्क स्मार्टफोन वितरण कराए जाने की सराहना की। कार्यक्रम का संचालन अश्विनी द्विवेदी ने किया। उक्त अवसर पर सुशील सिंह, सोनी पांडे, सुधा सिंह,के एम उपाध्याय ,अमित चंद, जवाहर राव सहित छात्राएं मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel