बनी उपकेंद्र के भ्रष्ट जेई रूपेश सिंह पर मेहरबान हैं अफसर

स्टीमेट के नाम पर बांस बल्लियो पर दौड़ती विधुत लाइन खुले 

बनी उपकेंद्र के भ्रष्ट जेई रूपेश सिंह पर मेहरबान हैं अफसर

सिर्फ घरेलू उपभोक्ताओं को ही रखता है रडार पर

स्वतंत्र प्रभात
लखनऊ। बनी उपकेंद्र के भ्रष्ट जेई रूपेश सिंह जहां सरकार की तबादला नीति के विरुद्ध एक ही स्थान पर लंबे समय से जमे वहीं भोले भाले ग्रामीणों से स्टीमेट के नाम पर ले देकर पोल की जगह बांस बल्लियो पर ही लाइन दौड़वा देते हैं ।
विधुत वितरण खंड सेस प्रथम के बनी उपकेंद्र के अवर अभियंता रूपेश सिंह के इशारे पर क्षेत्र में तमाम जगहों पर बिजली के पोल की वजाय बांस बल्लियो पर लाइन दौड़ रही है। कटी बगिया से लेकर हरौनी तक  इस तरह के हालात देखे जा सकते हैं। यही नहीं यही हाल है मोहनलालगंज रोड पर जहाँ तमाम जगहों पर लाइन बांस बल्लियो पर चल रही है लेकिन इस भ्रष्ट जेई की इन कारगाजुरियो को अफसर देखकर भी अनदेखा कर रहे हैं। बता दे विधुत वितरण खंड सेस प्रथम मे तमाम जेई एसडीओ व अधिशासी अभियंता बदले लेकिन जेई साहब आज भी वही के वहीं डटे हुए हैं।
IMG_20240209_141352
ये साहब फैक्ट्री मालिको, प्रापर्टी डीलरों को छोड़कर घरेलू उपभोक्ताओं को ही रडार पर रखते हैं। इनके इशारे पर बगैर नोटिस के ही कनेक्शन काट दिया जाता है। गुरूवार को भी अवर अभियंता ने एक बेंती गाँव के उपभोक्ता के साथ यही करा जिससे उसका परिवार रात भर बिजली पानी के बगैर परेशान रहा। उपभोक्ता ने कहा कि उसका बिल एक लाख रुपये का था और जमा करने की अन्तिम तिथि 9 फरवरी व कनेक्शन काटने की तिथि 16 फरवरी थी लेकिन अवर अभियंता ने उपभोक्ता को बगैर बताएं एक सप्ताह पूर्व यानि 8 फरवरी को ही कनेक्शन काट दिया।
 
जबकि क्षेत्र में तमाम ऐसे लोग है जिनका इससे ज्यादा बकाया है। ऐसे अवर अभियंता सरकार व उच्च अधिकारियों की छवि को धूमिल करने में तुले हैं। सूत्रों का कहना है कि बनी मोहान मार्ग पर हरौनी में स्वजल धारा योजना के तहत लगी पानी की टंकी के सामने जो ट्रासफार्मर लगा है वो भी बगैर कनेक्शन के चल रहा है। हालांकि यह जांच का विषय है लेकिन इस सम्बन्ध में अवर अभियंता से बात की तो उन्होंने कोई संतुष्ट जवाब न देते हुए कहा पता लगाकर बताता हूँ कनेक्शन है कि नहीं।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel