व्यापारियों ने समस्याओं को लेकर उपजिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन 

नेपाल के साथ बैठकर हल निकालने का अश्वासन

व्यापारियों ने समस्याओं को लेकर उपजिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन 

(रिपोर्ट- मनोज पाण्डेय)
 
महराजगंज। सोनौली नगर के समाजवादी पार्टी व व्यापारी नेता बैजू यादव के नेतृत्व में सोनौली के व्यापारियों ने नौतनवां उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर नेपाल भंसार से हो रही समस्याओं से अवगत कराया। इसके साथ ही व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल सोनौली बॉर्डर पर पहुंचकर एसडीएम नौतनवा तथा एसएसबी कमांडेंट से वार्ता कर नेपाल भंसार व बॉर्डर की समस्या से उन्हें अवगत कराया।
 
उन्होंने अधिकारियों को बताया कि नेपाल भंसार कस्टम भारत में आने वाले नेपाली नागरिकों को परेशान कर रहा है तथा लाउडस्पीकर के माध्यम से भारतीय क्षेत्र में खरीददारी करने आने वाले लोगों को 100 रूपए से अधिक के सामान की खरीददारी करने पर शुल्क वसूली करने का संदेश दे रहा है। इस दौरान अधिकारियों ने व्यापारी नेताओं की बातो को गंभीरता से सुनते हुए शीघ्र ही दोनों देशों के साथ बैठकर इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाने की बात कही।
चौथा खबर
इस मामले में व्यापारी नेता बैजू यादव ने कहा कि हम व्यापारियों के साथ प्रथम चक्र के वार्ता में अपनी बात अपने जिम्मेदार अधिकारियों के समक्ष रख दिए हैं। अगर बात नहीं बनी तो हम सोनौली के व्यापारी अपनी दुकान बंद कर सड़क पर उतर जाएंगे।
इस दौरान विजय रौनियार, सुभाष जायसवाल, राजू पटवा, नंद गोपाल मद्धेशिया समेत तमाम व्यापारी मौजूद रहे।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024