एसएसबी व पुलिस की संयुक्त टीम ने लाखों का पकड़ा चरस

एसएसबी व पुलिस की संयुक्त टीम ने लाखों का पकड़ा चरस

9 वी वाहिनी सशत्र सीमा बल व पुलिस की संयुक्त टीम ने शुक्रवार को गस्त के दौरान गुरुंग नाका व बघेल खंड क्षेत्र के समीप लगभग लाखों रुपए की कीमत का चरस के साथ एक युवक को धर दबोचा गया।आज हम बात करेंगे बघेल खंड क्षेत्र का जहां लाखों का चरस पकड़ा गया जैसा कि मालूम हो कि सीमा पर सुरक्षा के दृष्टिगत तैनात एसएसबी जवानों ने अवैध गतिविधियों पर पैनी नजर रखकर अवैध कार्यो पर अंकुश लगाने में सफलता हासिल कर रही है।9 वी वाहिनी सशत्र सीमा बल के जवानों ने संयुक्त टीम के साथ मिलकर बघेल खंड क्षेत्र में चरस के पकड़ में सफलता हासिल की है।इस संयुक्त टीम में पुलिस के जवानों का भी महत्त्वपूर्ण हिस्सा रहा जो सुरक्षा के मामलों में सशक्त सहयोग प्रदान करते हैं। चरस का सेवन हमारे समाज के लिए हानिकारक होता है।इससे हमारी सेहत पर बुरा प्रभाव पड़ता है साथ ही साथ, समाज में अनुशासन की कमी पैदा होती है।

हमें सुरक्षा बलों का पूरा सहयोग देना चाहिए ताकि सीमा पर अपने प्रतिबंधितों से मुक्ति मिल सके।9 वी वाहिनी सशत्र सीमा बल के संयुक टीम ने नशीली पदार्थ के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर थाना कोतवाली जरवा के सुपुर्द की गई।पकड़े गए युवक से पूछताछ के दौरान सत्यराम गुप्ता ने जानकरी देते हुए बताया कि मेरे भाई मुन्ना गुप्ता ने चरस देकर वह चम्मप्त हो गया जो माल पकड़ा गया है वह अपने जैकेट के अंदर छुपा कर रखा हुआ था।जिसका पहचान सिरसिया बाजार घोलिया का निवासी बताया जा रहा है।

पकड़ने में एसएसबी कम्पनी कमांडर गुरुंग नाका इंस्पेक्टर एन रमेश सिंह,धर्मेंद्र कुमार,जे ब्रह्मा,काकड़े निखिल व पुलिस के उपनिरीक्षक जीउत यादव,आरक्षी अफजल खान,मनीष चौरसिया सहित अन्य जवान उपस्थित रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024