जागरूकता ही बचाव का विकल्प -प्रो बृजेश

जागरूकता ही बचाव का विकल्प -प्रो बृजेश

रूद्रपुर, देवरिया

स्थानीय रामजी सहाय पी जी कॉलेज में राष्ट्रीय सेवा योजना और रोवर्स रेंजर्स  के संयुक्त तत्वावधान में  आज विश्व एड्स दिवस के अवसर पर एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया।

जिसकी अध्यक्षता कार्यक्रम अधिकारी डॉ आशुतोष कुमार सिंह एवं संचालन डॉ अजय कुमार पांडेय ने किया। जिसमे प्राचार्य प्रो.बृजेश कुमार पाण्डेय ने अपने संदेश में कहा कि एड्स से अब डरने की जरूरत नही है बल्कि सावधान रहने की जरूरत है। जागरूकता और जानकारी ही इसका एक मात्र इलाज है। डॉ. मनीष कुमार ने एड्स के इतिहास पर प्रकाश डाला।

डॉ. शरद वर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि एड्स का रोगी तिरस्कार का नही बल्कि सहानुभूति का पात्र होता है। उसके साथ अच्छा व्यवहार करना चाहिए। डॉ सुधीर श्रीवास्तव ने एड्स के कारण और उससे बचाव के उपाय पर विस्तृत चर्चा की। कार्यक्रम में मदीना खातून,शिवानी,अदिति,रोशनी, गुड़िया,नेहा ने भी विचार व्यक्त किया।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024