रिकॉर्ड समय मे शूट हो गई" प्यार ना माने पहरेदारी" आज फ़र्स्ट लुक भी आउट हुआ

रिकॉर्ड समय मे शूट हो गई


            सीपी पैराडाईज मोशन पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन चुकी भोजपुरी फ़िल्म "प्यार ना माने पहरेदारी " फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो गई है ,आज इस फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक मुंबई में सोसल मीडिया पर रिलीज़ कर दिया गया । नवाबों की नगरी लखनऊ उत्तर प्रदेश में फिल्म की पूरी शूटिंग हुई है। मुंबई में एक एक प्रेस सम्बोधन में फिल्म अभिनेता आनंद देव मिश्रा ने बताया की फ़िल्म की प्लानिंग से लेकर शूटिंग तक सबकुछ रिकॉर्ड समय मे पहले कम्प्लीट हो गया है ।

 ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी भोजपुरी फिल्म की प्लानिंग से लेकर शूटिंग तक मे एक भी दिन का समय व्यर्थ नहीं हुआ और हर दिन काम करते हुए पूरी यूनिट ने समर्पण के साथ इस फ़िल्म को एक रिकॉर्ड समय मे पूरा कर दिया है । अब इस फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी युद्धस्तर पर मुंबई में जारी है । सीपी पैराडाईज मोशन पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड लगातार एक से बढ़कर एक फिल्मों के साथ लगातार ट्रेड के बीच सुर्खियों में छाई हुई है । जैसा कि पूर्व में भी बताया गया था कि सीपी पैराडाईज ने तीन फिल्में एकसाथ बनाने का ऐलान किया था जिसमें दूसरी फिल्म के निर्देशक हेमराज वर्मा के साथ शूटिंग भी जल्द शुरू कर दिया जाएगा जिस के अभिनेता रवि यादव है और तीसरे फिल्म की कहानी लिखी जा रही है।

निर्माता सी पी चौधरी ने बताया की रिश्तों की बेहद मुलायम डोर के इर्द गिर घूमती यह फ़िल्म प्यार ना माने पहरेदारी की पूरी शूटिंग उत्तरप्रदेश की राजधानी नवाबों की नगरी लखनऊ में की गई है । जैसा कि फ़िल्म का शीर्षक है उसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फ़िल्म होर्रर बेस्ट फिल्म है, और एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित यह फ़िल्म जल्द ही दर्शकों के सामने आएगी। सम्भवतः इस फ़िल्म को अगस्त महीने में रिलीज़ किया जाएगा । इसी उम्मीद के साथ इस रोमांचक शीर्षक वाली फिल्म "प्यार ना माने पहरेदारी" के सारे कलाकार व तकनीशियन इतनी जल्दी फ़िल्म के निर्विघ्न रूप से पूरा हो जाने पर बेहद उत्साहित हैं ।

फिल्म के निर्माता सी पी चौधरी , गीत संगीत लेखक निर्देशक हैं प्रेम सागर सिंह,संकलन कृष्ण मुरारी यादव ,छायांकन कृष्णा पांडेय ,नृत्य विवेक थापा ,कला अशोक विश्कर्मा ,प्रोडक्शन भारत भारद्वाज व यश कुमार और फ़िल्म के प्रचार प्रसार का जिम्मा संजय भूषण पटियाला का है ।

                                    इस फ़िल्म में आनंद देव मिश्रा ,अतुल सिंह,निशा सिंह ,पर्ल शुक्ला,पूजा सिंह ,आकांशा मिश्रा ,राज चौधरी ,आशीष पाठक, खुशी यादव प्रीति कनौजिया, विकास कुशवाहा व इन्द्रसेन यादव भी फ़िल्म में अपना अभिनय का जलवा बिखेर रहे हैं ।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel