गायब ट्रक का अभी भी नहीं लगा सुराग

कई जिलों की एसओजी टीम में लगी

गायब ट्रक का अभी भी नहीं लगा सुराग

पूरनपुर। स्टील कंपनी से लाखों रुपए का सरिया लेकर निकला ट्रक गायब हो गया था।चालक ने मामले की सूचना व्यापारी को दी तो हड़कंप मच गया।स्टील कंपनी के मैनेजर ने चालक से संपर्क किया तो उसका मोबाइल बंद मिला।ट्रक को बरामदे के लिए पुलिस के अलावा दो जिलों की एसओजी को लगाया गया है।
 
11 मार्च को मेरठ रोड मुजफ्फरनगर की अग्रवाल स्टील ने पंजाब की गोविंदगढ़ मंडी से आदि शक्ति टेंडर्स  निघासन रोड लखीमपुर खीरी को 25 हजार 260 किलो सरिया बिक्री की थी।जिसकी कुल कीमत 15 लाख 73 हजार 799 रुपये गोविंदगढ़ की दीप ट्रांसपोर्ट संचालक निवासी अमरोहा रोड खन्ना पंजाब लुधियाना के जसविंदर सिंह ने ट्रक से माल भेजा था।
 
12 मार्च सुबह आसाम रोड स्थित सोनू ढाबा से सरिया भरा ट्रक गायब हो गया था।ट्रक चालक ने मामले की सूचना व्यापारी को दी तो हड़कंप मच गया। अग्रवाल स्टील के मैनेजर आशुतोष अग्रवाल ने चालक से संपर्क किया तो उसका नंबर बंद मिला। तीन दिन पहले इस मामले की तहरीर दी गई थी।
 
लेकिन पुलिस ने अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।ट्रक को बरामद करने के लिए मुजफ्फरनगर की एसओजी ने पीलीभीत पुलिस से संपर्क किया है। इसके अलावा पीलीभीत की एसओजी और कोतवाली पुलिस जुटी हुई है।ड्राइवर के गायब होने पर पुलिस का शक गहराता जा रहा है।
 
ट्रक को बरामद करने के लिए मुजफ्फरनगर व पीलीभीत की एसओजी के अलावा पुलिस को लगाया गया है।कोतवाल आशुतोष रघुवंशी ने बताया कि ट्रक को बरामद करने के लिए मुजफ्फरनगर व पीलीभीत एसओजी लगी हुई है।पुलिस भी काम कर रही है। जल्दी ट्रक को बरामद कर लिया जाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,। उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,।
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।   7 राज्यों- हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, तमिलनाडु, पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार - की 13 सीटों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष