मुंबई एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में दिखे विराट अनुष्का

मुंबई एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में दिखे विराट अनुष्का

स्वतंत्र प्रभात।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से ब्रेक मिलते ही भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपनी बॉलीवुड एक्ट्रैस पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ निजी विमान पर घूमने के लिए निकल गए हैं। दोनों को मुंबई एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया जहां से वह अज्ञात स्थान के लिए रवाना हो गए। उनके साथ बेटी वामिका नहीं थी। इस दौरान अनुष्का ने जहां बेज और स्टाइलिश एथलेटिक पोशाक और एक बकेट हैट पहनी तो वहीं, विराट स्वेटपैंट, ब्राऊन जैकेट और ब्लैक टी-शर्ट में दिखे। विराट ने कैप भी ले रखी थी जो उन्हें क्लासी लुक दे रही थी।

बहरहाल, बेटी वामिका के बिना रवाना हुए कोहली कपल्स कैजुअल लुक में दिखे। उन्होंने एयरपोर्ट पहुंचने तक मास्क लगा रखे थे। बाद में उन्होंने फोटोग्राफर्स के लिए इसे उतार दिया और प्यारी सी मुस्कान के साथ पोज दिए। बता दें कि विराट-अनुष्का की बेटी वामिका बीते दिनों ही दो साल की हुई थी। इस दौरान कोहली दंपति ने बेटी के लिए सोशल मीडिया पर संदेश भी लिखे थे। 

बता दें कि विराट कोहली अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू मैदानों पर होने वाली टेस्ट सीरीज में दिखाई देंगे। पहला टेस्ट 9 मार्च से शुरू होना है ऐसे में उम्मीद है कि सप्ताह के अंत में विराट प्रैक्टिस सेशन में शामिल हो जाएंगे। वहीं, अनुष्का अपनी आगामी स्पोट्र्स बायोपिक ‘चकदा एक्सप्रेस’ की रिलीज के लिए कमर कस रही हैं। यह फिल्म महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel