दुखी किशोर ने फंदे पर लटककर की खुदकुशी

दुखी किशोर ने फंदे पर लटककर की खुदकुशी

स्वतंत्र प्रभात
 
लखनऊ। मोहनलालगंज निगोहा क्षेत्र के एक गांव में पिता की मामूली डांट से दुखी किशोर ने आत्मघाती कदम उठा लिया फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हुई घटना के पड़ताल में पुलिस जुटी है।
 
वही किशोर की मौत से परिजन बेसुध है निगोहा क्षेत्र के परसपुर ठठ्ठा गांव निवासी संतोष कुमार का बेटे अंकित रावत (16) का शव गांव के बाहर बांक नाले के किनारे लगे पेड़ की डाल से गमछे के सहारे लटका मिला परिजनों के मुताबिक सोमवार को किसी बात को लेकर पिता संतोष ने अंकित को डांट दिया था।
 
जिससे नाराज होकर अंकित बिना बताए घर से निकल गया अंकित की देर रात तक खोजबीन की गई मंगलवार की सुबह गांव के बाहर बांक नाले के किनारे लगे पेड़ की डाल से गमछे के सहारे लटका मिला मृतक के पिता संतोष ने बताया कि उसका बड़ा बेटा नीरज बेंगलौर में रहता है। 
 
मेरी पत्नी संतोषा व अंकित साथ में गांव में रहते हैं ग्रामीणों के मुताबिक पिता की डांट से क्षुब्ध हो अंकित ने यह कदम उठाया है।निगोहा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी जांच पड़ताल की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel