सीतापुर में तेज़ रफ़्तार ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार को रौदा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल

सीतापुर में तेज़ रफ़्तार ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार को रौदा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल

स्वतंत्र प्रभात
 
सीतापुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है यहां एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और उस पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सीएससी में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है वही पुलिस ने घटना के बाद वाहन को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
 
और फरार वाहन चालक की तलाश में जुट गई है। घटना रामकोट थाना इलाके की है यहां मिश्रित इलाके से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने रामकोट कस्बा में ज्ञानस्थली स्कूल के पास बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में ग्राम पिपरी निवासी आशीष तिवारी पुत्र जगमोहन और बाइक सवार अन्य साथी ननकू पुत्र भगवानदीन निवासी पिपरी गंभीर रूप से घायल हो गए।
 
इस हादसे में बाइक संख्या यूपी 34 BF 0371 काफी बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गयी। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक स्थानीय भीड़ को देखते हुए मौके पर ही वाहन छोड़कर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची यूपी 112 की पुलिस ने दोनों घायलों को एंबुलेंस के जरिए सीएससी में भर्ती कराया। जहां उनका डॉक्टरों द्वारा उपचार किया जा रहा है।
 
डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत खतरे से बाहर है पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के उपरांत वाहन स्वामी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच पड़ताल की जाएगी। फिलहाल वाहन को कब्जे में ले लिया गया है और चालक की तलाश की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel