अल सुपर मीट फैक्ट्री में चौथे दिन भी आयकर का छापा जारी

बड़े पैमाने पर टैक्स चोरी की आशंका

अल सुपर मीट फैक्ट्री में चौथे दिन भी आयकर का छापा जारी

स्वतंत्र प्रभात
 
उन्नाव शहर से सटे दही चौकी औद्योगिक क्षेत्र स्थित अल सुपर मीट फैक्ट्री मे लगातार चौथे दिन भी आयकर विभाग की सेंट्रल टीम ने डेरा डालकर छापामारी की जा रही है! छापामारी में चहलकदमी पर लोग लगा रखी है खासकर प्रवेश व प्रस्थान गेट पर पूर्ण रुप से रोक लगा रखा गया है ताकि फैक्ट्री से किसी तरह का संदेश बाहर नही जा सके इसके लिये फैक्ट्री के मेन गेट पर केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल मुस्तैदी से तैनात है सूत्रों की मानें तो सभी फैक्ट्री के कर्मचारियों का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है यहां तक स्थानीय पुलिस से भी परहेज़ किया जा रहा है।
 
साथ ही मीडिया से भी दूरी बनाये रखा गया बताया जा रहा है दर्जनों अधिकारी अल सुपर फैक्ट्री द्वारा लगभग डेढ़ दो साल के लेने देने से लेकर सारे दस्तावेजों की बड़ी बारिकियों से जांच कर रहे है सूत्रों की माने तो बड़े पैमाने पर टैक्स चोरी करने की खबर बाहर आ रही है पिछले अलग अलग चरणों में फैक्ट्री स्टाफ से पूछताछ जारी है काफी दिनो से काले धन टैक्स चोरी की शिकायत पर केन्द्रीय आयकर विभाग ने शनिवार को सुबह ग्यारह बजे अल सुपर मीट फैक्ट्री में छापा मारा था जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया था हालांकि अभी तक किसी तरह की आधिकारिक ब्यान आयकर विभाग से नही आया है! 
 
लिस्ट बनाकर मोबाइल नम्बरो को ट्रेस पर लगाया 
 
वहीं सूत्रों के मुताबिक टीम को जांच के दौरान कुछ ऐसे लोगों की जानकारी  मिली है जिनके बारे मे प्रबंधन तंत्र जानकारी छिपा रहा था। ऐसे लगभग दो दर्जन से अधिक लोगों की लिस्ट बना कर उनकी जांच के साथ ही उनके मोबाइल नंबरों को भी ट्रेस किया जा रहा है जिसके बाद ऐसे लोगो में हड़कंप मचा हुआ है और उनके फोन स्विच ऑफ आने शुरू हो गए हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel