नगर पालिका द्वारा दुकान आवंटन के नाम पर धोखे में आए दुकानदारो ने जिला अधिकारी से लगाई गुहार

नगर पालिका द्वारा दुकान आवंटन के नाम पर धोखे में आए दुकानदारो ने जिला अधिकारी से लगाई गुहार

स्वतंत्र प्रभात
 
उन्नाव। नगरपालिका ने पहले व्यापारियों को मोटी रकम लेकर जिन दुकानों में का बीज कराया आज वही दुकानदार दर-दर भटकने को मोहताज है। मामला उन्नाव नगर पालिका परिषद का है जहां पर दुकान आवंटन के नाम पर लोगों से पहले तो लाखों रुपए लिए लेकर उन्हें दुकानें आवंटित की गई और फिर उन्हीं दुकानों को अवैध बताकर बुलडोजर चलवा दिया गया। वही दुकानदार अधिकारियों की चौखट पर न्याय की गुहार लगा रहे हैं।
 
उन्नाव नगर पालिका परिषद ने जिला अस्पताल के पास 30 दुकाने निर्मित कराएं जिनमें वेंडिंग जोन के सभी सड़क किनारे दुकानदारो से 1 लाख 60 हज़ार प्रति दुकान की रकम लेकर उन्हें पक्की दुकानें दी गई लेकिन कुछ समय बाद ही पालिका प्रशासन ने ही उन दुकानों को अवैध घोषित कर दिया और उन पर बुलडोजर चलवा दिए गए।
 
नगर पालिका परिषद की तकरीबन 30 दुकानों में प्रति दुकान 1 लाख 60 हज़ार की रकम ली गई और उसके बाद दुकानों का आवंटन भी किया गया लेकिन जब मामला जिला प्रशासन तक पहुंचा तो उस अवैध जमीन पर नगर पालिका द्वारा बनाई गई इन दुकानों को अवैध घोषित कर दिया गया व्यापारियों का कहना है कि उन्होंने मोटी रकम देकर दुकानों को खरीदा था और जिला प्रशासन अब उन्हें वह जगह मुहैया कराए जहां पर वह अपना व्यापार कर सकें।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel