चोटिल रवींद्र जडेजा का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- कुछ मत कहो

चोटिल रवींद्र जडेजा का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- कुछ मत कहो

स्वतंत्र प्रभात।

रवींद्र जडेजा ने गुरुवार 12 जनवरी को ईडन गार्डन में भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की श्रृंखला के दूसरे वनडे में टीम की जीत के कुछ ही मिनटों बाद एक ट्वीट करके भारतीय प्रशंसकों को भ्रमित कर दिया। जडेजा 2022 एशिया कप में घुटने की चोट के कारण सितंबर से ही टीम से बाहर हैं। 

जडेजा ने ट्विटर पर लिखा, 'कुछ मत कहो। बस मुस्कुराओ।' स्टार ऑलराउंडर की सितंबर में सर्जरी हुई थी और वह भारत के 2022 टी20 विश्व कप अभियान से चूक गए थे। उनकी अनुपस्थिति टीम के लिए एक बड़ी कमी थी क्योंकि उनके द्वारा प्रदान किए जाने वाले चौतरफा संतुलन को दोहराना टीम के लिए मुश्किल था। जडेजा की वापसी की तारीख पर अभी तक कोई स्पष्टता नहीं है, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से उनकी चोट पर कोई अपडेट नहीं है। जडेजा को दिसंबर में बांग्लादेश के दौरे के लिए भारत के एकदिवसीय और टेस्ट टीम में चुना गया था, लेकिन अंततः उन्हें किसी भी प्रारूप में खेलने के लिए फिट नहीं घोषित किया गया था। 

जडेजा को श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए भी भारतीय टीम में नहीं चुना गया था। इस बात की कोई पुष्टि नहीं है कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ घर में आगामी सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए टीम में शामिल होंगे या नहीं। जडेजा की लगातार अनुपस्थिति ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए बड़ी चिंता का विषय होगी। जडेजा भारत की रेड-बॉल टीम के एक अमूल्य सदस्य हैं, उनकी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही टीम के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं। घर में उनका महत्व उनकी बाएं हाथ की स्पिन गेंदबाजी के कारण और भी बढ़ जाता है। 

जडेजा पिछले साल की कप्तानी गाथा के बावजूद 2023 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएस) के लिए खेलना जारी रखेंगे। उनके फ्रेंचाइजी छोड़ने की अफवाहों के बावजूद जडेजा को 2023 की नीलामी से पहले सीएसके द्वारा बनाए रखा गया था और वह 2012 से सीएसके कैंप का हिस्सा हैं। 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel