युवक की हत्या घटना स्थल से कुल्हाड़ी बरामद

युवक की हत्या घटना स्थल से कुल्हाड़ी बरामद

पत्नी ने शक के आधार पर दो के खिलाफ दी नामजद तहरीर

 

स्वतंत्र प्रभात
भीटी अंबेडकरनगर। सिंगारा देवी हत्या की गुत्थी अभी सुलझी ही नहीं थी कि एक और युवक का शव मंगलवार की सुबह सूनसान स्थान पर सड़क किनारे पाया गया। मामला भीटी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत सबना के मजरे तिवारीपुर गांव का है। युवक की पहचान गांव निवासी सुमित तिवारी पुत्र रामफेर 38 वर्ष के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची भीटी पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मृतक की पत्नी किरण तिवारी ने गाँव के दो लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। मृतक की पत्नी सोमवार को बहोरीपुर गांव के हरिओम दुबे के घर निमंत्रण में गई थी।

मंगलवार की सुबह 8:00 बजे अपने घर आई तो गांव के बाहर रास्ते में तालाब के पास सुरेंद्र तिवारी पुत्र कृपाराम तिवारी के छप्पर के पास अपने पति के मृत शरीर को पाया सिर में काफी चोट लगी थी तथा खून भी काफी निकला हुआ था। पीड़िता ने शक के आधार पर सुरेंद्र तिवारी पुत्र कृपाराम तिवारी व अमन तिवारी पुत्र श्रीकांत तिवारी के ऊपर हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंकने का आरोप लगाया है। मृतक की पत्नी का यह भी आरोप है कि सुरेंद्र तिवारी के छप्पर से खून से लथपथ कुल्हाड़ी भी बरामद हुई हैं।

पुलिस अधीक्षक अजीत कुमार सिन्हा, अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय, सीओ भीटी शुभम कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।पुलिस तीन युवकों को थाने लाकर पूछताछ कर रही है। नवागत थाना अध्यक्ष पंडित त्रिपाठी के लिए दोनों हत्या की घटनाओ का खुलासा चुनौती हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel