बिहार बार्डर होश में करे पार वर्ना पुलिस ब्रेथ थर्मामीटर लेकर हैं तैयार

बगहा पनियहवा मार्ग के मदनपुर जंगल रेलवे ढाला बना तमाशबीन 

बिहार बार्डर होश में करे पार वर्ना पुलिस ब्रेथ थर्मामीटर लेकर हैं तैयार

खड्डा थाना क्षेत्र के सालिकपुर से शुरू होता हैं बिहार

ओमप्रकाश भास्कर।
छितौनी,कुशीनगर। यूपी से बिहार बार्डर पार करने वाले शराब के शौकीन अपनी सूझबूझ सावधानी बरतें वर्ना पीना पड़ जायेगा भारी, ये कही और की नही बल्कि कुशीनगर जनपद के खड्डा थाना क्षेत्र के सालिकपुर मदनपुर बार्डर पर छोटे वाहन से लेकर बड़े वाहन सवार यात्रियों की बिहार पुलिस ब्रेथ एनालाइजर यंत्र लेकर जांच कर रही है।
 
जी हां जहां तक शराब के शौकीनों की सवाल है तो उनके लिए अब बिहार बॉर्डर पार करते समय नशा मुक्ति के साथ बिहार में गुजारना पड़ेगा वर्ना परिणाम बॉर्डर पर तैनात पुलिस ब्रेक एनालाइजर मीटर से अल्कोहल की जांच करके शराब के शौकीनों को या तो आर्थिक दंड या फिर जेल की हवा खानी पड़ सकती है। लिहाजा नशामुक्त होकर बिहार बार्डर पार करने में ही अपनी भलाई समझे यही आपके जीवन के लिए बेहतर होगा।
बताते चलें कि एल्कोहल का अधिकतम स्तर जिसका सटीक रूप से ब्रेथ टेस्टर द्वारा पता लगाया जा सकता है, वह है 220 माइक्रोग्राम/100 मिली हवा। ईंधन सेल आधारित उपकरण के साथ पूरी प्रक्रिया में 10 से 15 मिनट का समय लगता हैं। तो इस दौर से बचने के लिए अपनी भलाई समझे। इस क्रम में बिहार बार्डर पर जांच करने में थानाध्यक्ष भरत शाह, एसआई ओमप्रकाश सिंह सहित हमराही पुलिस टीम सक्रिय हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित
स्वतंत्र प्रभात। नेपाल के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उड़ानें रोकने का समाचार है।  नेपाल के पोखरा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हुए...

Online Channel