पटरंगा थाना से चंद कदमों की दूरी पर चल रहा जुआरियों का अड्डा जिम्मेदार बेखबर

सजाया जाता है और निडर होकर बिंदास जुए का अड्डा चलता रहता है

पटरंगा थाना से चंद कदमों की दूरी पर चल रहा जुआरियों का अड्डा जिम्मेदार बेखबर

स्वतंत्र प्रभात 
 
 
बाराबंकी। उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जनपद का एक ऐसा थाना जहां पर खुलेआम जुआरियों का अड्डा चलता है आपको बताते चलें कि पटरंगा थाना क्षेत्र में चल रहा है जुआरियों का अड्डा सूत्रों के मुताबिक यहां पर पटरंगा और ओणार नहर के
 
 
पास विद्यालय के पीछे आम की बाग में जुआरियों का जमावड़ा लगता है और प्रतिदिन लाखों की हार जीत का वारा न्यारा होता है कुछ लोगों ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया की यहां पर गैर जनपद से भी दर्जनों जुआरी आते हैं।
 
 
जो टू व्हीलर और फोर व्हीलर वाहन से आते हैं लगभग दो बजे से यहां जुआरियों का अड्डा शुरू होता है और शाम तक चलता रहता है। इतना ही नहीं बकायदा त्रिपाल बिछाकर जुए का फड़ ।
 
 
जिसका विद्यालय जाने वाले बच्चों पर भी बुरा असर हो रहा है  जिससे ग्रामीणों में भारी आक्रोश व्याप्त है कुछ ग्रामीणों ने नाम ना छापने की शर्त पर ये भी बताया की पटरंगा पुलिस की संरक्षण में यह जुआरियों का अड्डा चलता है
 
 
क्योंकि ग्रामीणों के विरोध करने पर जुआरियों के द्वारा कहा जाता है। कि जहां मर्जी आए जाकर शिकायत कर लो हमारा कुछ नहीं होने वाला और यह जुए का अड्डा चलता रहेगा।तुम हमारा कुछ नहीं कर पाओगे।
 
 
इस पर पुलिस पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं अब देखना यह होगा कि खबर प्रकाशित होने के बाद पुलिस द्वारा क्या कार्यवाही की जाती है।
 
 
Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel