निरीक्षक व उप निरीक्षक के कार्य क्षेत्रों में बड़ा बदलाव, कुछ की छिनी थानेदारी

निरीक्षक व उप निरीक्षक के कार्य क्षेत्रों में बड़ा बदलाव, कुछ की छिनी थानेदारी

चौकी प्रभारी सेवतरी (थाना परसामलिक) उपनिरीक्षक दिनेश कुमार को चौकी प्रभारी कलेक्ट्रेट का कमान सौंपा गया है।

महराजगंज। एसपी महराजगंज डाक्टर कौस्तुभ द्वारा बीते सोमवार को चलाए गये तबादला एक्सप्रेस में जिले के करीब 16 थानाध्यक्षों का कार्य क्षेत्र में बदलाव किया गया है। जिसमें सीमावर्ती क्षेत्र के परसामलिक, बरगदवां व नौतनवां के थाना प्रभारी भी शामिल हैं, इन तीनों थानाध्यक्ष को एसपी ने थाने की जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया है।

IMG_20221102_092649

बरगदवां के थानाध्यक्ष चंद्रहास मिश्रा को प्रभारी जन सुनवाई बनाया गया है, तो वहीं परसामलिक के थानाध्यक्ष अजीत कुमार को मानीटरिंग सेल की जिम्मेदारी सौंपी गई है तथा नौतनवां थानाध्यक्ष को एसओजी प्रभारी के पद पर कार्यरत किया गया है। उप निरिक्षक बृजमनगंज पुरुषोत्तम राव को बरगदवां तथा मानीटरिंग सेल में तैनात रहे उप निरिक्षक अमरेंद्र कन्नौजिया को परसामलिक तथा थानाध्यक्ष पनियरा उपनिरीक्षक सत्य प्रकाश सिंह को नौतनवा व एसओजी प्रभारी स्वतंत्र कुमार सिंह को पनियरा थाने का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है।

IMG-20221102-WA0000

इसी क्रम में एसपी का तबादला एक्सप्रेस जारी रहा और मंगलवार की रात पुनः सात निरीक्षक व उप निरीक्षक के कार्य क्षेत्रों में बदलाव किया गया जिसमें सीमावर्ती चौकी प्रभारी सेवतरी (थाना परसामलिक) उपनिरीक्षक दिनेश कुमार को सेवतरी चौकी से हटाकर चौकी प्रभारी कलेक्ट्रेट (थाना कोतवाली) का कमान सौंपा गया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel