गैंगस्टर एक्ट के चार अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

गैंग द्वारा पूर्व में लखनऊ के थाना जानकीपुरम क्षेत्र में

गैंगस्टर एक्ट के चार अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

स्वतंत्र प्रभात 
 
 
 
 
मसौली बाराबंकी। मसौली पुलिस ने अलग अलग मामले में गैंगस्टर एक्ट के चार अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गैंगस्टर एक्ट के अपराधियों पर मसौली पुलिस की लगातार कार्यवाही से अपराधियों में हड़कम्प मच गया है।
 
 
 पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह के निर्देश पर जिले में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में  मसौली ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए थाना क्षेत्र के ग्राम बांसा के
 
 
मोहल्ला परती निवासी नसरूद्दीन अंसारी पुत्र फकीर मोहम्मद व बांसा के मोहल्ला कटरा निवासी मकबूल अंसारी पुत्र स्व0 सिराजुद्दीन को चौपुला पुल से गिरफ्तार किया है दोनों मार्फीन तस्करों के विरुद्ध थाना मसौली में कई मामले दर्ज है।
 
 
 
गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा जनपद बाराबंकी, लखनऊ व आस-पास के जनपदों में अवैध मादक पदार्थों की सप्लाई के अलावा नवयुवक वर्गों को नशे की लत में डालने जैसा अपराध कारित कर अवैध तरीके से धनोपार्जन किया जाता है। 
 
 
 
अंतर्जनपदीय जुआ के सरगना सहित दो गिरफ्तार
 
 
प्रभारी निरीक्षक शिवनरायन सिंह , उपनिरीक्षक मुन्नाकुमार, सुधीर कुमार यादव, महिला उपनिरीक्षक माया यादव  आरक्षी आलोक कुमार , प्रिंस सिंह , सुरेन्द्र यादव ,  अनिल यादव की टीम ने दूसरी बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए
 
 
 
जुआ खिलवाने के गिरोह के सरगना कस्बा मसौली के मोहल्ला कटरा निवासी तिलकराम पुत्र राम औतार व निजामपुर मल्हौर थाना चिनहट जनपद लखनऊ निवासी अरुण कुमार पुत्र लवकुश को रामनगर तिराहे से गिरफ्तार किया है
 
 
जो गैंगस्टर एक्ट से वांछित है गैंगस्टर एक्ट के वांछित अपराधी  जनपद लखनऊ, बाराबंकी व आस-पास के जनपदों में जुआ खिलवाने का काम करते हैं इस अवैध तरीके से सम्पत्ति अर्जित की है।
 
 
किराये के मकान में जुआ खिलावाया जा रहा था जिसमें लगभग 10 लाख रूपये बरामद हुए थे। जनपद लखनऊ व बाराबंकी के विभिन्न थानों पर अनेकों अभियोग पंजीकृत है ।
 
 
 
मसौली पुलिस द्वारा गैंगस्टर एक्ट के वांछितों पर ताबड़तोड़ की जा रही कार्यवाही से जहां अपराधियों में हड़कंप मचा हुआ है वही मसौली पुलिस की बड़ी कामयाबी पर पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने प्रसंशा की है।
 
 
Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel