चोरी की घटना के मामले में कोतवाली कर्नलगंज पुलिस पर कार्रवाई न करने का गंभीर आरोप

पीड़ित ने संपूर्ण घटनाक्रम से पुलिस अधीक्षक गोण्डा को अवगत कराते हुए त्वरित कार्यवाही करने की लगाई गुहार

चोरी की घटना के मामले में कोतवाली कर्नलगंज पुलिस पर कार्रवाई न करने का गंभीर आरोप

कर्नलगंज में जानवरों के चोरों का गिरोह सक्रिय,पुलिस बेखबर

स्वतंत्र प्रभात
 
 
गोंडा। कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र में जानवरों की चोरी करने वाले गिरोह इस समय तेजी से सक्रिय होने के साथ ही बेखौफ होकर ग्रामीणों के दरवाजे पर बंधे जानवरों की चोरी करके पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं,वहीं पुलिस बेखबर है।
 
 
क्षेत्र में जानवर चोरी के ऐसे मामलों में एक भैंस चोरी का मामला सीसीटीवी में कैद होने और तहरीर देने के बाद करीब एक सप्ताह बीतने को है लेकिन कोतवाली पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की है।वहीं चोरी की घटना के
 
 
मामले में कोतवाली कर्नलगंज पुलिस पर कार्रवाई न करने का गंभीर आरोप लगा है। पीड़ित ने संपूर्ण घटनाक्रम से पुलिस अधीक्षक गोण्डा को अवगत कराते हुए त्वरित कार्यवाही करने की लगाई है। 
 
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार संपूर्ण प्रकरण कोतवाली कर्नलगंज क्षेत्र से जुड़ा है। यहाँ के ग्राम कर्नलगंज ग्रामीण के मजरा नचनी निवासी संतोष कुमार पुत्र सहजराम ने मुख्यमंत्री के जनसुनवाई पोर्टल के माध्यम से पुलिस अधीक्षक को आनलाइन प्रार्थना पत्र भेजा है।
 
 
जिसमें कहा गया है कि बीते 22 नवंबर की शाम वह परिवार के साथ भोजन करके सो गये थे। प्रार्थी के दरवाजे पर उसकी भैंस बंधी थी। रात्रि के समय चोर उसकी भैंस खोलकर चोरी कर ले गए। पड़ोस में शुक्ला ट्रेडर्स की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में
 
 
उक्त चोरी की सारी गतिविधि कैद हो गई। उसने कोतवाली में तहरीर दिया,जिस पर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे को चेक किया लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। आरोप है कि इससे पूर्व 30 अक्टूबर 2017 को उसके दरवाजे पर खड़ी ठेलिया को भी चोर चोरी कर ले गए थे।
 
 
यही नहीं 19 जून 2010 को उसकी एक भैंस और चोर चोरी कर ले गए थे। उसने उक्त घटनाओं के सम्बन्ध में हर बार कोतवाली में तहरीर दिया मगर कोई कार्यवाही नहीं हुई। इस तरह उसके यहां तीन चोरियां हुई लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है।
 
 
जिससे चोरों के हौसले बुलंद हैं और वह चोरी की घटना को अंजाम देते रहते हैं। पीड़ित ने संपूर्ण घटनाक्रम से पुलिस अधीक्षक गोण्डा को अवगत कराते हुए त्वरित कार्यवाही करने की गुहार लगाई है।
Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित
स्वतंत्र प्रभात। नेपाल के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उड़ानें रोकने का समाचार है।  नेपाल के पोखरा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हुए...

Online Channel