जयपुरिया स्कूल के वार्षिकोत्सव की  धूम

कार्यक्रम की रंगमयी प्रस्तुति विभिन्न प्रकार के नृत्यों का समन्वित रूप था

जयपुरिया स्कूल के वार्षिकोत्सव की  धूम

स्वतंत्र प्रभात

 

लखनऊ। सेठ एमआर जयपुरिया स्कूल राजाजीपुरम परिसर में दो दिवसीय वार्षिकोत्सव एलेग्रिया बड़े ही उत्साह और जोश के साथ मनाया जा रहा है।कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन के साथ हुआ मुख्य अतिथि डॉ वीपी सिंह एवं विद्यालय की प्रबंध समिति ने 

 

अपनी उपस्थिति से इस शुभ अवसर की शोभा बढ़ाई।रविवार को स्कूल परिषर में नर्सरी से कक्षा 1 तक के छात्रों ने इंद्रधनुषीय रंगों की छटा बिखेर बिखेरते हुए नृत्य सहित अन्य अभिनय प्रस्तुत कर अतिथियों का मन मोह लिया।


अतिथियों ने छात्रों के उत्साहवर्धक प्रस्तुति को सराहा तथा छात्रों की ऊर्जात्मक प्रस्तुति व उत्तम शैक्षणिक प्रदर्शन के लिए उन्हें पुरस्कृत किया। 


इस अवसर पर प्रबंधक संगीता श्रीवास्तव ने बच्चो का उत्साहवर्धन करते हुए बताया कि गुणवत्तापूर्ण शिक्षा ही स्वस्थ समाज की जननी है बच्चो के उज्ज्वल भविष्य को लेकर प्रबंधन समिति हर संभव प्रयास करता रहेगा।

 

प्रधानाचार्य कविता कामेश्वरी ने बच्चो को संबोधित करते हुए बताया कि बच्चो की प्रतिभा को निखारने और पहचान करने के उद्देश्यों को लेकर ऐसे  आयोजनों का होना सुनिश्चित किया जाना चाहिए जिससे बच्चो का भविष्य उज्जवल होगा।इस अवसर पर हजारों अभिभावकों सहित टीचर स्टाफ उपस्थित रहा।

Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel