कनाडा में भारतीय मूल के किशोर की चाकू मारकर हत्या,दिल को दहला देने वाली घटना आयी सामने 

कनाडा में भारतीय मूल के किशोर की चाकू मारकर हत्या,दिल को दहला देने वाली घटना आयी सामने 

स्वतंत्र प्रभात 

कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत में भारतीय मूल के किशोर की हाईस्कूल की पार्किंग में एक अन्य किशोर ने कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी। समाचार पत्र ‘वैंकूवर सन' की खबर के अनुसार, भारतीय मूल के किशोर की पहचान महकप्रीत सेठी के तौर पर हुई है। सरे में तमानाविस सेकेंडरी स्कूल की पार्किंग में मंगलवार को झगड़े के बाद 17 वर्षीय एक लड़के ने उसे चाकू मार दिया था। 

खबर के अनुसार, स्कूल की प्रधानाचार्य ने मंगलवार को घटना की पुष्टि की हालांकि उन्होंने कहा कि भारतीय मूल का किशोर (18) स्कूल का छात्र नहीं है। खबर में ‘इंटीग्रेटेड होमीसाइड इन्वेस्टिगेशन टीम' के सार्जेंट टिमोथी पिएरोटी के हवाले से कहा गया, ‘‘ अभी यह माना जा रहा है कि संदिग्ध और सेठी एक दूसरे को जानते थे और यह एक अलग मामला है।'' चश्मदीदों ने 17 वर्षीय संदिग्ध की पहचान की और उसे पकड़ लिया गया है। 

सरे में कनाडा के राष्ट्रीय पुलिस बल की प्रवक्ता कैप्टन वनेसा मुन ने बताया कि घटना के तुरंत बाद ही पुलिस को बुलाया गया। मुन ने कहा, ‘‘ पुलिस कुछ ही मिनट में मौके पर पहुंच गई और उसने जान बचाने को लेकर उपायों पर अमल शुरू किया।'' उन्होंने कहा, ‘‘ सेठी को अस्पताल ले जाया गया, हालांकि तमाम कोशिशों के बावजूद उसे बचाया नहीं जा सका।'' ‘इंटीग्रेटेड होमीसाइड इन्वेस्टिगेशन टीम' ने मौके पर मौजूद स्कूल के छात्रों से आगे आने और घटना से संबंधी कोई भी जानकारी उनसे साझा करने का आग्रह किया है। 

 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया
स्वतंत्र प्रभात  चीन में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।...

Online Channel