खंड विकास अधिकारी ने किया आजीविका मिशन योजना के तहत संचालित प्रेरणा कैंटीन का शुभारंभ

स्वयं सहायता समूह नैनामऊ के सदस्यों द्वारा संचालित किया जाएगा

खंड विकास अधिकारी ने किया आजीविका मिशन योजना के तहत संचालित प्रेरणा कैंटीन का शुभारंभ

स्वतंत्र प्रभात 
 
 
 
मसौली बाराबंकी। सोमवार को ब्लाक मुख्यालय में आजीविका मिशन योजना के तहत संचालित प्रेरणा कैंटिन का उदघाटन ब्लाक प्रमुख रईस आलम एव  खण्ड विकास अधिकारी डॉ0 सँस्कृता मिश्रा ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया तथा कैंटिन में बने व्यंजन का जायका लिया।
 
 
 
पंडित राम कुमार मिश्रा के वैदिक मंत्रोच्चार के बाद खण्ड विकास अधिकारी डॉ0 सँस्कृता मिश्रा ने फीता काटकर प्रेरणा कैंटिन का उदघाटन करते हुए कहा कि यह कैंटीन सत्य सांई महिला 
 
 
 
बीडीओ डॉ0 मिश्रा ने कहा कि कैंटीन में आर्डर पर भोजन की भी सुविधा रहेगी। इससे ब्लाककर्मियो सहित  अन्य लोगों को भी खानपान की बेहतर व्यवस्था सरकार द्वारा निर्धारित मूल्य पर मुहैया की जाएगी।
 
 
 
उन्होंने खानपान की शुद्धता पर विशेष ध्यान देने के लिए समूह की महिलाओं को हिदायत दी। ब्लाक प्रमुख रईस आलम ने कहा कि ब्लाक मुख्यालय पर समूह की महिलाओं द्वारा कैंटीन खुल जाने से ब्लाक कर्मचारियों एव ब्लाक मुख्यालय आने वाले लोगो को बेहतर खानपान की सुविधा मिलेगी।
 
 
 
इस मौके पर अवर अभियंता आरईएस प्रमोद कुमार, ए के सिंह, जेई एमआई आर के प्रकाश, जानकी राम, जितेंद्र पटेल , अनिल कुमार दुबे सहित समस्त ब्लाक कर्मी मौजूद रहे।
Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel