विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर सौपा ज्ञापन

विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर सौपा ज्ञापन

विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर सौपा ज्ञापन


स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकर नगर। 

विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने समाज कल्याण अधिकारी अम्बेडकर नगर का घेराव कर प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया गया प्रदर्शन को संबोधित कर रहे विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक आकाश पांडे ने बताया कि विद्यार्थी परिषद राष्ट्रीय पुनर्निर्माण के लक्ष्य को लेकर शिक्षा क्षेत्र में काम करने वाला विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन है एबीवीपी अपने स्थापना काल से ही छात्रों की समस्या को लगातार उठाती रहती है। 

जिस के संदर्भ में छात्रवृत्ति पूरे जिले का एक रूप ले लिया है। छात्रवृत्ति न आने से मध्यम वर्ग के छात्र व अभिभावक परेशान है और जनपद में सभी छात्रों को छात्रवृत्ति मिलनी चाहिए ऐसे मांग करते हुए समाज कल्याण अधिकारी के सुपरवाइजर को ज्ञापन सौंपा गया।

विभाग सह संयोजक अतुल सोनी ने बताया कि छात्रों की छात्रवृत्ति छात्र का अधिकार है। जिसके लिए विद्यार्थी परिषद हमेशा छात्रों के अधिकार के लिए लड़ती रहती है जो छात्रों का छात्रवृत्ति अभी आधा आया है  छात्रों को छात्रवृत्ति पूरी मिलनी चाहिए।ज़िला सह संयोजक राहुल रमन ने बताया कि सभी छात्रों को छात्रवृत्ति अगर नहीं मिला तो छात्रों के साथ विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता लगातार आंदोलन करते रहेंगे। प्रदर्शन में मुख्य रूप से शिवम् तिवारी, अकित सिंह, पुनीत दुबे, राजन सिंह, रजनीश पांडेय, शिवम् राना, पीयूष यादव, अनमोल चौरसिया, हमजा, कुनाल दुबे, आदित्य मोदनवाल,आदि सैकड़ों कार्यकर्ता प्रदर्शन में उपस्थित रहे ।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel